दिल्ली

delhi

Kangana Ranaut: रावण दहन के बाद Israel के Ambassador से मिली कंगना, बोलीं-इजराइल को लेकर मेरे दिल में...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 25, 2023, 2:40 PM IST

Kangana Met With Israel's Ambassador: दिल्ली की रामलीला में रावण दहन कर इतिहास रचने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात की. जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Kangana Ranaut-Naor Gilon
कंगना रनौत-नाओर गिलोन

इजराइल के राजदूत से कंगना रनौत की मुलाकात

मुंबई:हाल ही में कंगना रनौत नई दिल्ली की रामलीला में रावण दहन करने वाली पहली महिला बनी, रावण दहन करने के बाद वे इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन से मिलीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. मुलाकात के बारे में उन्होंने लिखा,'मेरा दिल इजराइल के लिए दुखता है, हमारे दिल से भी खून बह रहा है'.

सोशल मीडिया पर की तस्वीरें शेयर
बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने बुधवार को भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरें पोस्ट करते हुए कंगना ने कैप्शन लिखा,'इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन से भावपूर्ण मुलाकात की, आज पूरी दुनिया, खासकर इजराइल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं. कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजराइल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं. जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा हैं ये दिल को झकझोर देने वाला है. मुझे पूरी उम्मीद है आंतकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजराइल विजयी होगा. उनके साथ मैंने अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की.

इजराइल के लिए कंगना ने जताई संवेदना
कंगना ने एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर इजराइली राजदूत के साथ बातचीत का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा दिल इजराइल के लिए दुखता है, हमारे दिल भी खून से लथपथ हैं. यहां भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन के साथ मेरी बातचीत है'. इससे पहले मंगलवार को, कंगना ने नई दिल्ली के लाल किले में दिल्ली की प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण के पुतले का दहन किया और इस आयोजन के 50 साल के इतिहास में ऐसा करने वाली वह पहली महिला बन गईं. साथ ही उन्होंने तीर चलाकर 'जय श्री राम' का नारा लगाया. दिल्ली की लव कुश रामलीला समिति के अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा, 'लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाले कार्यक्रम के 50 साल के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी महिला ने रावण के पुतले का दहन किया है'. इवेंट में, रनौत ने अपनी फिल्म 'तेजस' का भी प्रचार किया, जो 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details