दिल्ली

delhi

Kangana Ranaut: OTIFF में कंगना रनौत को मिला Best Actress Award, थैंक्यू नोट में एक्ट्रेस ने लिखी दिल की बात

By

Published : May 22, 2023, 2:20 PM IST

कंगना रनौत को जापान में ओसाका तमिल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'थलाइवी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार दिया गया. इस सम्मान के लिए एक्ट्रेस ने थैंक्यू नोट शेयर की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड की 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जापान में ओसाका तमिल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है. यह अवॉर्ड उन्हें अपनी फिल्म 'थलाइवी' के लिए मिला है. इस सम्मान के लिए कंगना ने आभार व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर थैंक्यू नोट शेयर की है.

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, 'इस सम्मान के लिए धन्यवाद. थलाइवी वास्तव में मेरे दिल का टुकड़ा है. इस स्वीकृति के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.' ओसाका तमिल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने बीते रविवार को विनर लिस्ट शेयर की, जिसमें साउथ फिल्म 'मास्टर' के लिए टॉलीवुड स्टार विजय को 'बेस्ट एक्टर' अवॉर्ड दिया गया.

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

थलाइवी' 2021 की एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जो एक्ट्रेस से नेता बनीं जयललिता (कंगना रनौत की अभिनीत) के जीवन पर आधारित है, जो शानदार एमजी रामचंद्रन (अरविंद स्वामी द्वारा अभिनीत) संग उनके रिश्ते और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के रूप में सत्ता में आने के बाद उनके अशांत प्रयास पर आधारित है.

कंगना ने फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. एक्ट्रेस के किरदार के बारे में बात करें तो अपने किरदार को वास्तविक बनाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. उन्होंने अपनी भूमिका के लिए मात्र 6 महीनों में 20 किलोग्राम तक का वजन बढ़ाया.

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट
कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वह 'तेजस', 'इमरजेंसी', 'चंद्रमुखी 2', 'मणिकर्णिका 2' जैसी अन्य फिल्मों में दिखाई देंगी. तेजस में कंगना एक वायु सेना पायलट के रूप में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' पर काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:Kangana Ranaut ने राजामौली के पिता को सबसे पहले दिखाई फिल्म 'इमरजेंसी', एक्ट्रेस को मिला ऐसा रिस्पॉन्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details