दिल्ली

delhi

Salman Sister EID Party: सलमान खान की बहन ने दीं ईद की पार्टी, कंगना रनौत के शामिल होने पर उठ रहे हैं सवाल

By

Published : Apr 23, 2023, 1:07 PM IST

अक्सर अपने बयानों और फिल्मों के लिए चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत इस बार अलग कारण से चर्चा में है. एक्ट्रेस इस बार पार्टी करने के लिए चर्चा में हैं. वह भी ईद की पार्टी. जानिए आखिर क्या खास था ईद की पार्टी में, जिसमें कंगना रनौत पहुंची थी. पढ़ें पूरी खबर....

kangana-ranaut
कंगना रनौत

मुंबई: ऐसे तो ईद पर मुंबई में कई पार्टियां हुई, लेकिन सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा के घर हुई पार्टी सबसे ज्यादा चर्चा में है. पार्टी में फिल्म जगत के कई लोग पहुंचे थे. इस दौरान सबसे ज्यादा लाइम लाइट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत रहीं. सलमान खान पर कभी सीधे तौर पर सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में हमलावार रहने वाली एक्ट्रेस को वहां देख सभी आश्चर्यचकित थे. आखिर वे वहां कैसे पहुंची. क्या कंगना का सलमान खान के परिवार के साथ संबं सुधरें हैं या एक्ट्रेस खुद अपनी छवि बदलने का प्रयास कर रही है.

अनारकली कुर्ती, बैंगनी पजामा और पिंक कलर की दुपट्टा में कंगना रनौत काफी सुंदर दिख रहीं थी. इसक दौरान एक्ट्रेस ने वहां मौजूद मीडियकर्मियों के लिए फोटो और वीडियो भी शूट कराया. इसके बाद कंगना ने पार्टी से लौटकर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट कर शायराना अंदाज में कैप्सन पोस्ट की है. 'निकल खुल्द से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले…,मोहब्बत में नहीं है फरक जीने और मरने का, उसी को देख के जीते हैं जिस जलीम पे दम निकले....' पार्टी में एक्ट्रेस हाथों में ग्लास लेकर पोज देते गुए दिख रही है.

पार्टी के बाद से कंगना के फैंस और विरोधी उनसे सवाल पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा..'सबसे सुंदर और सही तरीके से कपड़े पहनती हैं आप'. बॉलीवुड और एक्टिंग की क्वीन हैं आप.'एक अन्य यूजर ने लिखा आप शाही दिखती हैं. वहीं एक यूजर ने तीखे सवाल पूछा है. भक्तों बताओं किसी खास धर्म को सपोर्ट करने वाली ईद पार्टी में क्या कर रही हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इस पार्टी में पागलों को भी आमंत्रित किया गया था?

बता दें इस पार्टी में 'किसी का भाई किसी जान' के स्टार सलमान खान भी पहुंचे थे. इस दौरान कंगना से उनका आमना-सामना हुआ या नहीं ऐसी कोई खबर नहीं है. एक्टर ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस पहने पहने हुए थे. पार्टी में वे क्लीन शेव लुक में नजर आए.

ये भी पढ़ें-Film Ruslaan: 'रुस्लान' टाइटल इस्तेमाल करने पर सलमान के बहनोई को मिला लीगल नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details