दिल्ली

delhi

Children's Day 2022: काजोल ने छोटी बहन संग शेयर की इतनी क्यूट फोटो, बोलीं- मेरे अंदर का बच्चा...

By

Published : Nov 14, 2022, 10:51 AM IST

चिल्ड्रंस डे 2022 के मौके पर बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक काजोल ने छोटी बहन तनीषा संग बेहद क्यूट फोटो शेयर की है.

Children Day 2022
Children Day 2022

हैदराबाद:आजादभारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन पर उनकी याद में हर साल 14 नवंबर को बाल दिवस ( Children's Day) मनाया जाता है. जवाहर लाल नेहरू को बच्चों से बेहद लगाव था. बच्चे प्यार से उन्हें चाचा नेहरू कहकर पुकारते थे. इस खास मौके पर बॉलीवुड गलियारे से 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल ने छोटी बहन तनीषा मुखर्जी संग बेहद क्यूट फोटो साझा कर फैंस को चिल्ड्रंस डे ढेरों बधाई दी हैं.

बच्च बनीं एक्ट्रेस काजोल

काजोल ने बहन तनीषा संग इतनी क्यूट और प्यारी फोटो शेयर की है कि उससे नजर हटाना किसी के लिए भी मुश्किल होगा. इस तस्वीर को शेयर कर काजोल ने लिखा है, 'मेरे अंदर के बच्चे को बाल दिवल की बधाई, पागल और बेकार और जैसे आप हो वैसे बने रहे, आप जैसे हो वैसे ही परफेक्ट हो.

फैंस कर रहे खूब लाइक

काजोल ने कुछ देर पहले ही यह खूबसूरत और यादगार सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर पर उनके फैंस के रिएक्शन भी आना शुरू हो गये हैं. इस तस्वीर पर अभी तक 35 हजार लाइक आ चुके हैं. वहीं, कुछ फैंस ऐसे हैं जो इस प्यारी सी तस्वीर हार्ट इमोजी शेयर एक्ट्रेस को बाल दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'सलाम वेंकी' से पर्दा उठाया था. इस फिल्म का बहुत जल्द ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. फिल्म इस साल 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन पुरानी एक्ट्रेस रेवती ने किया है.

ये भी पढे़ं : 'हेरा-फेरी 3' छोड़ने से दुखी हैं अक्षय कुमार! स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से फोटो शेयर कर लिखी ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details