दिल्ली

delhi

Kailash Kher BDY: खूबसूरत आवाज से फैंस के दिलों पर राज करते हैं 'सुरों के ताज' कैलाश खेर

By

Published : Jul 7, 2022, 3:08 PM IST

etv bharat

खूबसूरत आवाज और अलग अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाले कैलाश खेर आज (7 जुलाई) अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं. ऐसे में कैलाश के बेहतरीन गानों का आप भी लुत्फ उठाइए.

मुंबईःअपनी खूबसूरत आवाज से फैंस के दिलों में उतरने वाले बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर आज (7 जुलाई) अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं. तेरी दीवानी, अल्लाह के बंदे, गाने को भला कौन इग्नोर कर सकता है. कैलाश खेर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन और दिलों पर राज करने वाले गाने दिए हैं. उन्होंने अपने करियर में 300 से ज्यादा गाने गाए हैं. बर्थडे पर उनके गानों का आप भी उठाइए लुत्फ.

1. या रब्बा...

2. अल्लाह के बंदे...

3. तेरी दीवानी...

4. पिया रे...

5. मेरे निशान...

कैलाश खेर का जन्म 7 जुलाई 1973 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था. उन्हें बचपन से ही गाने का शौक था. कैलाश के पिता पंडित मेहर सिंह खेर पुजारी थे और अक्सर घरों में होने वाले इवेंट में लोक गीत गाया करते थे. कैलाश के घर का माहौल भी संगीतमय रहा है. गाना ऑन होते ही सुनने वाले उसमें खो जाते हैं. आवाज में झंकार के साथ ही म्यूजिक से उनके सुर का तालमेल गजब का माहौल पैदा कर देता है. ऐसे में हम पेश करते हैं आपके लिए उनके बेहतरीन गानें जिसे सुनकर आप गुनगुनाने लगते हैं...तूने क्या कर डाला.

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा का एलबम टीजरः ब्राउन मुंडे लुक में छाए कॉमेडी किंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details