दिल्ली

delhi

Box Office Collection Day 1: 'जुग जुग जियो' ने पहले दिन कमाए 9.28 करोड़ रुपये

By

Published : Jun 25, 2022, 7:57 PM IST

etv bharat
जुग जुग जियो ()

राज मेहता निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'जुग जुग जियो' ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की है. प्रशंसकों को ये फिल्म पसंद आ रही है.

मुंबई:राज मेहता द्वारा निर्देशित, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'जुग जुग जियो' ने रिलीज के पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की है. धर्मा प्रोडक्शंस ने शनिवार को यह जानकारी दी. प्रोडक्शन ने जानकारी देते हुए कहा कि वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर स्टारर फैमिली एंटरटेनर फिल्म को प्रशंसक पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि, फिल्म के शुरुआती आंकड़े को करण जौहर के बैनर ने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया. कैप्शन में लिखा 'सारी दुनिया में जी हिट है #jug jugg jeeyo. बॉक्स ऑफिस पर ढेर सारा आशीर्वाद, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद!' स्टूडियो ने एक पोस्टर के साथ पोस्ट किया, जिसमें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का जिक्र था.

'जुग जुग जीयो' फिल्म से सात साल बाद बड़े पर्दे पर नीतू कपूर की वापसी हो रही है. फिल्म में मनीष पॉल भी हैं और यह YouTuber प्राजक्ता कोली की पहली फीचर फिल्म है. आगे बता दें कि फिल्म में 'द पंजाबन', 'रंगीसारी' और 'दुपट्टा' जैसे सॉन्ग हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मंजूलिका संग मास्क लगाकर बैठे नजर आए रुह बाबा, तब्बू ने कहा- डरना मना है

ABOUT THE AUTHOR

...view details