दिल्ली

delhi

RRR स्टार Jr NTR के इस डाई हार्ड फैन की रहस्यमयी मौत, पू्र्व CM चंद्रबाबू नायडू ने इस पर लगाया आरोप, मांगा न्याय

By

Published : Jun 27, 2023, 2:07 PM IST

Updated : Jun 27, 2023, 2:21 PM IST

Jr NTR : आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के एक डाई हार्ड फैन की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गई है. यहां आंध्र प्रदेश की राजनीति में इस मौत से भूचाल आ गया है.

Jr NTR Fan died
आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर

हैदराबाद : साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. एक्टर के एक नौजवान फैंस की रहस्मयमी परिस्थितियों में मौत हो गई है. एक्टर के इस फैन का नाम श्याम है, जोकि आंध्र प्रदेश के कोनासीमा का रहने वाला था. इस फैन की मौत बीते रविवार को हुई है. गौरतलब है कि श्याम एक्टर जूनियर एनटीआर का वही फैन है जो एक इवेंट में स्टेज पर चढ़कर एक्टर से गले मिलकर उनके साथ फोटो क्लिक कराया था. वहीं, जूनियर एनटीआर ने भी सिक्योरिटी को रोकते हुए अपने इस डाई हार्ड फैन संग स्टेज पर ही फोटो क्लिक कराए थे.

एक्टर की मौत से मचा बवाल

जूनियर एनटीआर के इस फैन श्याम की मौत से आंध्र प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है. विपक्ष (तेलुगू देशम पार्टी) के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने श्याम की मौत में युवजना श्रमिक रायतू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के केडर्स के शामिल होने का आरोप लगाया है. पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है.

पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू का ट्वीट

पूर्व सीएम ने लिखा है, 'ईजी जिले के चिंतालुरु में श्याम के दुखद और असामयिक निधन से गहरा दुख पहुंचा है, उनकी मौत से जुड़ी संदिग्ध परिस्थितियां चिंताजनक हैं, मैं इस मामले की गहन जांच का मांग करता हूं, ताकि न्याय सुनिश्चित हो सके, आरोप है कि इसमें वाईएसआरसीपी के सदस्य शामिल हैं. उनकी संलिप्तता की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, सुनिश्चित करें कि इस गंभीर मामले की पारदर्शिता बनी रहे और श्याम को न्याय मिले'.

वहीं, टीडीपी के सभी नेता और जूनियर एनटीआर के फैंस ने श्याम के लिए न्याय की मांग की है और इस मामले में जांच करने को कहा है. वहीं, पुलिस ने इस 'मर्डर' ना मानते हुए सभी दावों को खारिज कर दिया है. बता दें, सोशल मीडिया पर श्याम का पोस्ट बनाकर उसकी याद में सर्कुलेट किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं : अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती फैन की इच्छा पर जूनियर NTR ने की बात, वीडियो वायरल
Last Updated : Jun 27, 2023, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details