दिल्ली

delhi

Janhvi-Shikhar: जाह्नवी कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने जा रही हैं बाहर! वीडियो वायरल

By

Published : Apr 16, 2023, 3:16 PM IST

तिरुपति के दौरा करने के बाद एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया मुंबई से बाहर निकल गए हैं. रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर उन्हें देखा गया है.पढ़ें पूरी खबर..

Janhvi Kapoor Shikhar Pahadia
जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया

हैदराबाद: अभी गर्मियां अभी शुरू ही हुई है और फिल्मी हस्तियों ने गर्मी से राहत पाने के लिए पहले से ही अपने फेवरेट लोकेशन की यात्रा शुरू कर दी है. तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के बाद अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने गर्मी की छुट्टियों के लिए समय निकाला है. एक्ट्रेस को संडे मार्निंग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जाह्नवी को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया के साथ शहर से बाहर जाते देखा गया. रूमर्ड लवबर्ड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा गया था, जहां से वे एक अज्ञात लोकेशन के लिए रवाना हुए थे. जान्हवी ने पिंक पैंटसूट के साथ क्रॉप टॉप पहन रखा था. वहीं शिखर टी-शर्ट, पैंट और टोपी पहने दिखे.

शिखर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट होने पर जाह्नवी मुस्कुरा रही थीं. अभिनेत्री ने फ्लाइट पकड़ने के लिए जाने से पहले कुछ समय के लिए फोटो खिंचवाई, जबकि शिखर ने उनके पीछे चल रहे थे. एयरपोर्ट स्पॉटिंग से अफवाह वाले जोड़े के वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जबकि जाह्ववी के फैंस सोशल मीडिया पर छुट्टियों के लोकेशन जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

जान्हवी और शिखर 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जाह्नवी और शिखर के रिश्ते मजबूत हो रहे हैं. ऐसा लगता है कि बोनी कपूर भी अपनी बेटी की पसंद से सहमत हैं. जाह्नवी के फिल्म निर्माता पिता शिखर को काफी पसंद करते हैं और उन्हें कई बार उनके साथ देखा गया है.

ये भी पढ़ें-Janhvi Kapoor Latest Photos : जाह्नवी कपूर ने क्वीन लुक में शेयर की तस्वीरें, रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने लुटाया खूब प्यार

ABOUT THE AUTHOR

...view details