दिल्ली

delhi

WATCH: जैकलीन फर्नांडीस ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, एक्ट्रेस का जश्न देख झूम उठे फैंस

By

Published : Aug 14, 2023, 1:06 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने आज अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की स्पेशल तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. एक्ट्रेस हाल ही में अपना 38वां जन्मदिन मनाया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में 'रामसेतु' एक्ट्रेस ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया था. उनके बर्थडे पर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों ने उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं दी थी. अपने जन्मदिन के कुछ दिन बाद जैकलीन ने अपने स्पेशल डे की कुछ खास तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.

जैकलीन ने 11 अगस्त को अपना 38वां जन्मदिन मनाई. सोमवार को एक्ट्रेस ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं. पोस्ट की गई तस्वीरों और वीडियो में वह अपनी दोस्त के साथ केक काटते और कार में घूमते नजर आ रही हैं. वहीं, अन्य तस्वीरों में उन्होंने अपने दोस्त संग पोज देती हुई दिख रही हैं. इस हसीन लम्हों को शेयर करते हुए उन्होंने स्माइली, स्टार और लाल दिल वाले इमोजीज के साथ कैप्शन में 'थैंक्यू' लिखा है.

पहली तस्वीर में जैकलीन को ब्लैक ड्रेस में केक कट करते हुए देखा जा सकता है. वहीं अगले पोस्ट में एक वीडियो को जगह दी है, जिसमें उनके दोस्त कार में एक्ट्रेस के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं.

जैकलीन फर्नांडीस का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन के पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं हैं, लेकिन कुछ महीने पहले यह घोषणा की गई है कि जैकलीन सोनू सूद की साइबर क्राइम फिल्म 'फतेह' का हिस्सा होंगी. फिल्म का ऑफिशियल रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है. रेस-3' एक्ट्रेस अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' के एक गाने में कैमियो में भी नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details