दिल्ली

delhi

Jacqueliene Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट! प्रोड्यूसर संग एक्ट्रेस ने की सिद्धिविनायक का दर्शन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 12, 2023, 8:08 PM IST

जैकलीन फर्नांडिस ने प्रोड्यूसर रोहित शर्मा संग की सिद्धि विनायक मंदिर में गणपति बप्पा का दर्शन की. एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर के साथ की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: जैकलीन फर्नांडिस मंगलवार को सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ प्रोड्यूसर राघव शर्मा भी थे. सिद्धि विनायक मंदिर की ओर से रोहित शर्मा और जैकलीन को भेंट भी दिया गया. प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर अपनी और जैकलीन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. इसी के साथ अकटलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस प्रोड्यूसर के साथ मिलकर किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने की तैयारी में हैं.

जैकलीन ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरीज अपनी और यंग प्रोड्यूसर रोहित शर्मा संग तस्वीर और वीडियो साझा की है. पहली तस्वीर में जैकलीन और रोहित मंदिर परिसर की ओर मिल रहे भेंट को स्वीकार करते दिख रहे हैं. भगवान के दर्शन के लिए जैकलीन ने लाइट येलो और व्हाइट कलर के चिकनकारी शरारा सूट को चुना है. इस ट्रेडिशनल ड्रेस पर उन्होंने अपना लुक सिंपल रखा है. वहीं रोहित को ब्लैक कलर के प्रिटेंड शर्ट और जींस में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने रोहित को टैग करते हुए तस्वीर को लाल दिल वाले इमोजी से जोड़ा है.

जैकलीन फर्नांडिस की इंस्टाग्राम स्टोरी

वीडियो की बात करें, जैकलीन ने यह वीडियो चलती कार के अंदर सूट किया है. वीडियो की शुरुआत वह खुद से करती है. बाद में कैमरा घुमाते हुए वह रोहित की ओर ले जाती है. प्रोड्यूसर कैमरे की ओर देखते हंसते हैं.

जैकलीन फर्नांडिस की इंस्टाग्राम स्टोरी

जैकलीन वैभव मिश्रा की 'फतेह' में सोनू सूद और विजय राज के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी. इस क्राइम एक्शन फिल्म का पहला शेड्यूल इस साल मार्च में पूरा किया गया था. हाल ही में जैकलीन ने अपनी अगली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की घोषणा की, जिसमें उनके को-स्टार्स अक्षय कुमार, परेश रावल, संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, लारा दत्ता, दलेर हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details