दिल्ली

delhi

Jacqueliene Fernandez: RPL की ओपनिंग सेरेमनी में जैकलीन देंगी धमाकेदार परफॉर्मेंस, एक्ट्रेस ने स्टेडियम से शेयर की तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 4:43 PM IST

Updated : Aug 27, 2023, 6:25 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में स्टेडियम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल ये तस्वीरें जोधपुर के बरकतुल्ला खां स्टेडियम की है जहां आज आरपीएल टी 20 मैच की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी है.जिसमें जैकलीन और सिंगर कनिका कपूर अपनी परफॉर्मेंस देने वाली हैं.

Jacqueliene in RPL Ceremony
जैकलीन परफॉर्मेंस इन RPL ओपनिंग सेरेमनी

मुंबई:जोधपुर में आज 27 अगस्त को राजस्थान प्रीमियर लीग की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी परफॉर्मेंस देंगी. जैकलीन जोधपुर पहुंच गई हैं और स्टेडियम से उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जैकलीन ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, 'सी यू टुनाइट,इन जोधपुर स्टेडियम'.

कनिका कपूर भी होंगी शामिल
जैकलीन के साथ ही बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी RPL की ओपनिंग सेरेमनी में अपनी दमदार गायकी से सबका दिल जीतने वाली हैं. RPL ओपनिंग सेरेमनी शाम 5 बजे से शुरु होंगी, और पहला मैच रात 8 बजे से जयपुर इंडियंस और जोधपुर सनराइजर्स के बीच खेला जाएगा. इस लीग में जयपुर इंडियंस, जोधपुर सनराइजर्स, सीकर शेखावाटी शोल्डर , कोटा चैलेंजर्स, भीलवाड़ा बुल्स, उदयपुर लेक सिटी की टीमें हिस्सा ले रही हैं. राजस्थान प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशियल पेज से फैंस को इनवाइट करते हुए कैप्शन लिखा, 'राजस्थान प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में जैकलीन फर्नांडीस से मुलाकात के लिए तैयार हो जाइए. शाम 5:00 बजे से जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम हमें जॉइन करें.'

कनिका के गाने और जैकलीन की परफॉर्मेंस
आरपीएल सेरेमनी की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में जैकलीन और कनिका की परफॉर्मेंस देखने के लिए फैंस अभी से इंतजार कर रहे हैं. वहीं जैकलीन और कनिका भी अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रही हैं. जैकलीन ने बरकतुल्ला खां स्टेडियम से अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की और लिखा, 'सी यू टुनाइट इन टी 20 आरपीएल ओपनिंग सेरेमनी'.

मुख्यमंत्री भी रहेंगे मौजूद
आरपीएल की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में राज्यपाल कलराज मिश्र, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद रहेंगे. इनके साथ ही आरपीएल के ब्रांड एंबेसडर कपिल देव भी सेरेमनी में शामिल होंगे. RPL 12 दिनों तक चलेगा और इस लीग में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी, जिनके बीच टोटल 19 मैच होंगे.

यह भी पढे़ं:

Last Updated :Aug 27, 2023, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details