दिल्ली

delhi

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ, बताया क्या है दोनों के बीच

By

Published : Jul 28, 2022, 12:11 PM IST

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों पर अब एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने खुलकर बताया है कि आखिर दोनों के बीच क्या है.

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी
टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी

हैदराबाद:बॉलीवुड के दमदार और खूबसूरत कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें ठंडी होने का नाम नहीं ले रही थीं कि इस बीच टाइगर के पिता और दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. बीती 27 जुलाई को बी-टाउन में टाइगर-दिशा की ब्रेकअप की खबरों ने कई फैंस के दिल तोड़ दिए थे. आइए जानते हैं क्या बोले जैकी श्रॉफ.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने टाइगर और दिशा की ब्रेकअप की खबरों को लेकर रिएक्शन दिया है. जैकी ने कहा, दोनों ने कभी नहीं माना कि वे रिलेशनशिप में हैं, वे सिर्फ दोस्त हैं'. जब टाइगर-दिशा के ब्रेकअप के पर सवाल किया गया तो जैकी ने क्या कहा जानिए.

जैकी ने कहा, ' टाइगर और दिशा हमेशा से अच्छे दोस्त थे और रहेंगे, मैंने उन्हें बाहर एक साथ जाते देखा है, ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं, यही आखिरी चीज है जो मैं करना चाहता हूं, जैसे कि उनकी निजता का हनन, लेकिन मुझे लगता है कि वे अच्छे दोस्ते हैं और काम के अलावा साथ में अच्छा समय बिताते हैं'.

बता दें, मीडिया की मानें तो छह साल की रिलेशनशिप के बाद दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है. दिशा और टाइगर को फिल्म बागी-2 में साथ देखा गया था. वहीं, दिशा ने जैकी के साथ फिल्म राधे-योअर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम किया था.

इतना ही नहीं टाइगर के बर्थडे (2 मार्च) पर दिशा ने एक्टर को जन्मदिन की बधाई भी दी थी और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था.

ये भी पढे़ं :टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का भी हुआ ब्रेकअप?, सामने आ रही हैं ये वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details