दिल्ली

delhi

IND Vs PAK : सारा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शुभमन गिल की वजह से सलमान खान का हुआ इस खिलाड़ी से 'पंगा', जानें फिर क्या हुआ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 14, 2023, 2:51 PM IST

Updated : Oct 14, 2023, 2:56 PM IST

IND Vs PAK : डेंगू से ग्रस्त हुए स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल के कारण सलमान खान का टीम इंडिया के खिलाड़ी से बड़ा पंगा हो गया.

IND Vs PAK
शुभमन गिल

हैदराबाद : क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में आज 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला शुरू हो गया है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए फील्ड में बुलाया. वहीं, खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने चार ओवरों में बिना किसी नुकसान के 22 रन बना लिए हैं. भारत-पाक मैच को लेकर पूरे देश में शोर है. इधर, बॉलीवुड स्टार्स पर भी इस धमाकेदार मुकाबले का खुमार है. वहीं, सलमान खान भी इस मैच से जुड़ गए हैं. सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का यह प्रमोशन करने पहुंचे हैं. यशराज बैनर ने टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए स्टार स्पोर्ट्स से करार हुआ है.

शुभमन गिल
सलमान खान के साथ साउथ एक्टर शिव

शुभमन की वजह से भिड़े सलमान

बता दें, सलमान खान और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ स्टार स्पोर्ट्स के स्टूडियो में इस बात पर भिड़ गए कि डेंगू से पीड़ित हुए शुभमन गिल आज का अहम मुकाबला खेलेंगे यहां नहीं?. मोहम्मद कैफ ने कहा कि शुभमन गिल को डेंगू है और उन्हें अपनी फिटनेस को देखते हुए नहीं खेलना चाहिए. वहीं, सलमान खान ने कहा कि उन्होंने डेंगू में भी फिल्मों की शूटिंग की है और शुभमन को खेलना ही होगा. इस पर मोहम्मद कैफ ने कहा कि सलमान आप लीजेंड हैं और शुभमन का लीजेंड बनना बाकी है. खैर, यह सारी बातचीत मैच शुरू होने से पहले हुई और इस बहस में सलमान खान की जीत हुई और शुभमन गिल मैदान में मौजूद हैं.

टाइगर 3 के बारे में

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर एक्शन फिल्म टाइगर 3 आगामी 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. बीती 12 नवंबर को फिल्म की रिलीज डेट बदलने की खबर आई थी. पहले फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होनी थी. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में इरमरा हाशमी बतौर विलेन दिखेंगे और शाहरुख खान का भी एक्शन कैमियो देखने मिलेगा.

ये भी पढे़ं : IND Vs PAK : बॉलीवुड स्टार्स पर छाया भारत-पाक मैच का खुमार, एक ने पोस्ट कर लिखा, आज नंबर उपलब्ध नहीं है
Last Updated :Oct 14, 2023, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details