दिल्ली

delhi

WATCH : अगर टेंशन और डिप्रेशन से हैं परेशान?, वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर बेटी संग आमिर खान दे रहे सॉल्यूशन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 10, 2023, 9:40 AM IST

Updated : Oct 10, 2023, 10:18 AM IST

WATCH : आज विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस 2023 पर आमिर खान का उनकी बेटी इरा खान संग एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बाप-बेटी इंसान की मानसिक प्रॉब्लम का सॉल्यूशन दे रहे हैं.

world mental health day
वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे 2023

हैदराबाद :आज 10 अक्टूबर को दुनियाभर मेंविश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस (World Mental Health Day 2023) मनाया जा रहा है. वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर विश्व स्तर पर तनाव और डिप्रेशन से जूझ रहे हैं लोगों के बारे में जागरुक कर इससे उबरने के कारगार इलाज के बारे में बताया जाता है. साथ ही लोगों की हेल्थ पर इसके कुप्रभाव के बारे में भी जानकारी दी जाती है. इस खास मौके पर बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने अपनी बेटी संग लोगों तक खास संदेश पहुंचाने की कोशिश की है. इसके लिए एक्टर ने अपनी लाडली बेटी संग एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है.

बाप-बेटी ने दिया संदेश

आज 10 अक्टूबर की सुबह आमिर खान और उनकी बेटी ने यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह लोगों को बता रहे हैं कि वो कैसे किसी की मदद लेते हैं. आमिर खान और उनकी बेटी बता रहे हैं जब हमे बाल कटाने होते हैं तो हम सैलून जाते हैं, वॉशरूम काम कराते हैं तो प्लंबर के पास जाते हैं. ऐसे ही कई काम और उन्हें करने वालों के बारे में बाप-बेटी ने बताया है. आखिर में उन्हें कहा है कि मानसिक रूप से कमजोर लोगों को भी न्यूरोलॉजिस्ट से मदद लेने की जरुरत है.

आमिर खान का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड स्टार आमिर खान वैसे इन दिनों अपनी फिल्मों से कम चर्चा में हैं. लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद से एक्टर को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. आमिर खान अब बतौर प्रोड्यूसर फिल्में बना रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म लाहौर 1947 का एलान किया है. वहीं, आमिर खान अपनी लाडली और इकलौती बेटी इरा खान को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इरा खान की शादी होने वाली है. बीती नवंबर 2022 में इरा की सगाई उनके बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे से हो चुकी है. अब आगामी जनवरी 2024 में इरा की शादी होने वाली है.

ये भी पढ़ें : Aamir Khan in Lahore 1947 : सनी देओल की 'लाहौर 1947' में आमिर खान की एंट्री, जानिए क्या होगा रोल
Last Updated : Oct 10, 2023, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details