दिल्ली

delhi

ऋतिक की मां ने 67 साल की उम्र में पानी में लगाया गजब का आसन, हैरत में पड़ जाएंगे आप!

By

Published : Jun 21, 2022, 1:43 PM IST

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने अंतरराष्ट्रीय योगा डे के मौक पर पानी के अंदर योगासन करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है.

etv bharat
ऋतिक रोशन की मां पिंकी

मुंबईःबॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी 67 साल की उम्र में भी चुस्त दुरुस्त हैं. एक्टर की मां फिटनेस के मामले में कई फिट एक्ट्रेसेज को मात देती हैं. इसका ताजा उदाहरण उन्होंने आज पेश किया है. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2022) के मौके पर पिंकी रोशन पानी में गजब का आसन लगाई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

बता दें कि पिंकी रोशन पानी में आसन लगाकर योगासन करती दिख रही हैं, जिसकी फैंस जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. हालांकि पिंकी अक्सर अपने वर्कआउट, योग, आदि के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. पानी के अंदर वह पद्मासन की मुद्रा में बैठकर योगा कर रही हैं. उनके साथ एक ट्रेनर भी मौजूद है. इसके साथ ही उन्होंने विश्व योग डे पर योगासन की ढेरों तस्वीरें भी शेयर की हैं.

गौरतलब है कि ऋतिक की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का मुंबई में कुछ दिनों पहले ही निधन हो गया था. उन्होंने 91 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. मशहूर फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन ने इस खबर की पुष्टि की थी. घर में सबसे ज्यादा ऋतिक की मां पिंकी रोशन अपनी मां की देखभाल किया करती थीं. पिंकी रोशन ने कई बार अपनी मां के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं. राकेश ने इसे परिवार के लिए बड़ा दुख का क्षण बताया था.

यह भी पढ़ें- योग दिवस पर अनिल कपूर के फिटनेस सीक्रेट्स का खुलासा, 65 की उम्र में इस वजह से यंग हैं एक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details