दिल्ली

delhi

एक्ट्रेस ऐनी हेचे की कार का भीषण एक्सीडेंट, गंभीर रूप से जलीं

By

Published : Aug 6, 2022, 12:08 PM IST

Updated : Aug 6, 2022, 3:44 PM IST

Etv Bharat

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे (53) की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वह गंभीर रूप से जल गई हैं.

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे (53) की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार ऐनी ने शुक्रवार को कैलिफोर्निया के मार विस्टा में एक गाड़ी को टक्कर मार दी, जिससे आग लग गई. एक्ट्रेस के शरीर पर गंभीर चोटें आने के बाद उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया. एक्ट्रेस ब्लू मिनी कूपर चला रही थीं. आस पास के लोगों ने अभिनेत्री के भागने से पहले उनकी कार से बाहर निकलने में मदद की.

पुलिस ने बताया कि हादसा लॉस एंजिलिस के मार विस्टा इलाके में शुक्रवार की मॉर्निंग 10:55 पर हुआ था. लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि 'वाहन प्रेस्टन रोड पर पूर्व की ओर तेज गति से जा रहा था, प्रेस्टन रोड और वालग्रोव एवेन्यू पर टी-जंक्शन में घुस गया, सड़क से बाहर निकल गया और वालग्रोव बिल्डिंग के 1700वें स्थित आवास में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पुलिस ने आगे बताया कि 'कार में आग लग गई और चालक को एलएएफडी द्वारा हॉस्पिटल ले जाया गया. आग की लपटें छत तक फैल गईं थीं.

वहीं, लॉस एंजिल्स अग्निशमन डिपार्टमेंट के ब्रायन हम्फ्री ने बताया कि गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त इमारत के अंदर जिद्दी आग तक पहुंचने, सीमित करने और पूरी तरह से बुझाने के लिए 59 अग्निशामकों को 65 मिनट लगे. इसके बाद यह पुष्टि हुई कि दुर्घटना में शामिल ब्लू मिनी क्लबमैन हेचे के साथ रजिस्टर्ड है.

यह भी पढ़ें-कंफर्म! 'जोकर' के सीक्वल में नजर आएंगी लेडी गागा, देखें अनाउंसमेंट का टीजर

Last Updated :Aug 6, 2022, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details