दिल्ली

delhi

'हैप्पी बर्थडे मेरी लिटिल प्रिंसेस', अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के जन्मदिन पर लुटाया खूब प्यार

By

Published : Nov 16, 2022, 2:45 PM IST

Updated : Nov 16, 2022, 2:56 PM IST

बॉलीवुड का स्टार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन 16 नवंबर को बेटी आराध्या बच्चन का 11वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार जताया है.

अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन

हैदराबाद : बॉलीवुड का स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन 16 नवंबर को इकलौती बेटी आराध्या बच्चन का 11वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय बेटी को पहले ही जन्मदिन की बधाई दे, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दे चुकी हैं. अब आराध्या के पापा और एक्टर अभषेक बच्चन ने अपनी परी के जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार जताया है. इस खास मौके पर बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है.

बेटी पर उमड़ा अभिषेक का प्यार

अभिषेक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेटी आराध्या की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मेरी लिटिल प्रिंसेस', मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं'. इस बधाई पोस्ट के साथ अभिषेक ने लाडली बेटी की प्यारी और क्यूट तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में आराध्या लाल रंग का गर्म कोट पहन खुद में सिमटी खड़ी हैं.

बेटी को विश कर बोलीं ऐश- मेरी जिदंगी

इससे पहले ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या को उनके 11वें जन्मदिन पर विश करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, 'मेरा प्यार...मेरी जिंदगी..मैं तुम्हें प्यार करती हूं...मेरी अराध्या'. ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स भी अराध्या को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. ऐश के इस पोस्ट को अब तक 6 लाख 23 हजार फैंस ने लाइक कर लिया है.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी

बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में साथ किया. इसमें 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ ना कहो', 'उमराव जान', 'बंटी और बबली', 'धूम 2', 'गुरू', 'रावण' और 'सरकार राज' शामिल हैं. इस दौरान कपल के बीच नजदीकी बढ़ी और फिर साल 2007 में कपल ने धूमधाम से शादी रचा ली.

जब घर आई एक नन्हीं परी

ऐश-अभिषेक की शादी के चार साल बाद बच्चन परिवार में आराध्या ने एक नन्हीं परी के रूप में जन्म लिया. ऐश-अभिषेक लाडली आराध्या बच्चन को लाइमलाइट में रखते हैं. कई बॉलीवुड पार्टी और फंक्शन में आराध्या को पेरेंट्स संग स्पॉट किया गया है. वहीं, आराध्या भी कुछ कम नहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर मां ऐश संग अपने स्कूल और कविताओं के वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढे़ं : अमिताभ बच्चन का KBC 14 में खुलासा, जया में ये खास चीज देख रचाई थी शादी

Last Updated : Nov 16, 2022, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details