दिल्ली

delhi

Hansika Motwani : 'हैप्पी बर्थडे बेबी', हंसिका मोटवानी ने पति सोहेल को विश किया बर्थडे, शेयर किया रोमांटिक वीडियो

By

Published : Mar 18, 2023, 10:33 AM IST

Updated : Mar 18, 2023, 11:45 AM IST

Hansika Motwani : साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आज (18 मार्च) अपने पति सोहेल कथूरिया का जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पति संग रोमांटिक वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है. जवाब में सोहेल ने भी हंसिका को बड़ा प्यारा गिफ्ट दिया है.

Hansika Motwani
साउथ फिल्म इंडस्ट्री

मुंबई : खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अब शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बीते साल 2022 में बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग मेहमानों से भरे राजस्थान के शाही किले में सात फेरे लिए थे. हंसिका और सोहेल की इस शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी. अब हंसिका मोटवानी अपने पिया सोहेल का बर्थडे (18 मार्च) सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने पति संग अपनी पुरानी से लेकर नई यादों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर हंसिका मोटवानी ने पति को प्यार से बर्थडे विश भी किया है. वहीं, सोहेल ने भी हंसिका को रिटर्न गिफ्ट दिया है.

सोशल मीडिया पर पति सोहेल संग हंसिका ने फुल ऑफ इन्जॉय वीडियो शेयर कर लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे बेबी'. वहीं, हंसिका के इस बधाई पोस्ट पर सोहेल ने लव यू बेबी लिखकर धन्यवाद कहा है. इस रोमांटिक वीडियो में हंसिका और सोहेल के घूमने-फिरने की यादें सिमटी हुई हैं.

इसके अलावा, हंसिका ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सजाया है. इन तस्वीरों को शेयर कर हंसिका ने लिखा है क्राबी में वीकेंड. बता दें, क्राबी शहर थाईलैंड में हैं, जो बेहद खूबसूरत है. यहां से हंसिका ने खूबसूरत कॉस्ट्यूम में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के पति ने लव हार्ट वाली इमोजी शेयर इन्हें लाइक किया है.

बता दें, हंसिका ने तलाकशुदा सोहेल कथूरिया संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस पर उनकी फ्रेंड का पति छीनने से संगीन आरोप लगाकर उन्हें खूब ट्रोल किया था. वहीं, हंसिका और उनकी मां ने सोशल मीडिया पर आकर इन सब आरोपों को निराधार बताया था.

ये भी पढे़ं : Hansika Motwani : शादी में प्रति मिनट के लिए हंसिका की मां ने लड़के वालों से की थी 5 लाख की डिमांड, जानें क्यों

Last Updated :Mar 18, 2023, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details