दिल्ली

delhi

हंसिका मोटवानी ने शेयर कीं शादी की खूबसूरत तस्वीरें, बॉलीवुड सेलेब्स बोले- बधाई हो

By

Published : Dec 6, 2022, 9:55 AM IST

Updated : Dec 6, 2022, 10:02 AM IST

हंसिका मोटवानी ने अब शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके लिए यादगार बन चुकी हैं. हंसिका को उनकी शादी के लिए फिल्म जगत के सितारें जमकर बधाई दे रहे हैं.

हंसिका मोटवानी
हंसिका मोटवानी

हैदराबाद :बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में एक्टिव खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अब सात जन्म के लिए पिया सोहेल कथुरिया की हो गई हैं. हंसिका ने बीती 4 दिसंबर को सोहेल संग सात फेरे ले उम्रभर के लिए उनका हाथ थाम लिया. हंसिका ने अपनी शादी में खूब इन्जॉय किया. हंसिका की वेडिंग फेस्टिविटिज में दिख रहा था कि हंसिका इस शादी से कितनी खुश हैं. अब हंसिका ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें खुद शेयर की हैं, जो उनके लिए यादगार बन चुकी हैं. हंसिका की शादी की इन तस्वीरों को देख फिल्म जगत के सितारें और उनके लाखों फैंस उन्हें शादी की जमकर बधाई दे रहे हैं.

शाही अंदाज में हुई शादी

जयपुर स्थित एक 450 साल पुराने किले में हंसिका ने सोहेल संग सात फेरे लिए. यहां, शादी में पहुंचे सभी मेहमानों को शाही अंदाज में ट्रीट किया गया. यहां तकरीबन तीन से चार दिन तक हंसिका-सोहेल की शादी का ही शोर रहा. अब हंसिका मोटवानी ने अपनी इस रॉयल शादी से तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में हंसिका पति सोहेल संग सात फेरे ले रही हैं और कपल के चेहरे पर नई जिंदगी की शुरुआत की हंसी साफ झलक रही है. दूसरी तस्वीर में सोहेल हंसिका की मांग भरते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में भी कपल की कई यादें जुड़ गई हैं. तीसरी और आखिरी तस्वीर में कपल मंडप से बाहर निकलता नजर आ रहा है. हंसिका-सोहेल की ये तीनों ही तस्वीर खुद में कई यादें समेटे हुई हैं.

फैंस और सेलेब्स दे रहे खूब बधाई

अभी कुछ देर पहले ही हंसिका ने अपनी शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर अब उनके फैंस उन्हें जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस दीवा मंदिरा बेदी ने लिखा है, 'आप दोनों को ढेरों बधाई'. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लिखा है, बधाई हो'. वहीं, हंसिका के फैंस उनके रेड हार्ट इमोजी और फूलों का गुलदस्ता कमेंट्स बॉक्स में भेज रहे हैं. ईटीवी भारत की ओर से भी हंसिका-सोहेल को शादी की ढेरों बधाई.

ये भी पढे़ं : FIFA World Cup फाइनल में बजेगा भारत का डंका, दीपिका पादुकोण को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

Last Updated :Dec 6, 2022, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details