दिल्ली

delhi

Hansika Motwani: कास्टिंग काउच की खबरों पर भड़कीं हंसिका मोटवानी, एक्ट्रेस ने बताया पूरा सच

By

Published : May 24, 2023, 5:35 PM IST

कई आर्टिकल्स में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के साथ टॉलीवुड में कास्टिंग काउच के कयास लगाए जा रहे थे. ऐसा माना जा रहा था टॉलीवुड इंडस्ट्री में हंसिका कास्टिंग काउच की शिकार हुई है. लेकिन अब हंसिका ने इन सब कयासों पर अपना जवाब दिया है, जानिये क्या है सच...

hansika opens up about casting couch
हंसिका ने बताया कास्टिंग काउच का सच

मुंबई: मंगलवार को हंसिका मोटवानी ने उन खबरों को झूठा बताया है. जिनमें दावा किया जा रहा था कि टॉलीवुड में एक्ट्रेस के साथ कास्टिंग काउच की घटना हुई है. हालांकि इन खबरों में किसी व्यक्ति का नाम नहीं लिया गया था. इन सब बातों पर हंसिका ने सामने आकर खुलासा किया है और कहा है कि ये सब बकवास छापना बंद करें.

कुछ ऑनलाइन पब्लिकेशन के द्वारा दावा किया जा रहा था कि हंसिका ने अपने एक साक्षात्कार में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ हुये कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात की थी. इसके जवाब में हंसिका ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, 'मैंने यह टिप्पणी कभी नहीं की यह सब बकवास छापना बंद करो'. उन्होंने कहा कि कोई भी बात पब्लिश करने से पहले उसे क्रॉस चेक जरुर कर लें. कभी भी आंख बंद करके खबरों को प्रकाशित ना करें.

हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्मों से की थी. और कुछ टेलीविजन में भी उन्होंने काम किया है. जिसके बाद वे तमिल और तेलुगु फिल्मों में नजर आई. उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों जैसे देसमुदुरु, कांत्री, मस्का जो कि तेलुगु फिल्म थी. वहीं तमिल फिल्मों 'सिंगम 2' और 'वेलायुधम्' और मलयालम भाषा की विलेन (2017) में काम किया है.

हाल ही में हंसिका डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी वेडिंग सीरीज लव शादी ड्रामा में नजर आई थी. जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मुद्दो पर खुलकर बात की थी.

यह भी पढ़ें:Hansika Motwani : ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में हंसिका बढ़ा रहीं पारा, फैंस को ढेर कर रहा हसीना का ये Killer Look

ABOUT THE AUTHOR

...view details