दिल्ली

delhi

Hansika Motwani : शादी में प्रति मिनट के लिए हंसिका की मां ने लड़के वालों से की थी 5 लाख की डिमांड, जानें क्यों

By

Published : Mar 18, 2023, 10:17 AM IST

Updated : Mar 18, 2023, 11:47 AM IST

Hansika Motwani : खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की मां मोना मोटवानी ने शादी में लड़के वालों से हर मिनट की देरी पर की थी 5 लाख रुपये की डिमांड. यह थी वजह.

Hansika Motwani
खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी

मुंबई :साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने बीते साल दिसंबर 2022 में बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग बड़े ही शाही ढंग से शादी रचाई थी. इस शादी में एक्ट्रेस ने वेन्यू से लेकर वेडिंग कॉस्ट्यूम में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हंसिका-सोहेल की वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई थीं. आज हंसिका मोटवानी अपने पति सोहेल का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस बीच हंसिका-सोहेल की शादी को लेकर बड़ा चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. गौरतलब है कि हंसिका की मां मोना मोटवानी ने शादी में सोहेल के घरवालों से हर मिनट के 5 लाख रुपये की डिमांड की थी. जानिए क्यों?

हंसिका की मां ने क्यों की थी ऐसी अजीबो-गरीब डिमांड

यह तो आपको पता ही होगा कि हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी की एक सीरीज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके एक लेटेस्ट एपिसोड से यह खुलासा हुआ है कि हंसिका की मां ने लड़के वालों से हर मिनट के 5 लाख रुपये की डिमांड की थी. इसकी वजह बताते हुए हंसिका की मां मोना ने बताया कि उन्होंने लड़के वालों से रिक्वेस्ट की थी, वो शादी में समय से आएं, क्योंकि कथूरिया लोग देरी करने के लिए मशहूर हैं और मोटवानी समय के पाबंद हैं. मोना ने कहा था कि अगर वो देर से आए तो वह हर मिनट के 5 लाख रुपये लेंगी.

हंसिका की मां ने बताई यह वजह

गौरतलब है कि हंसिका-सोहेल की शादी के दौरान 4:30 से शाम 6 बजे के बीच का समय अशुभ था, तो हंसिका की मां ने लड़के वालों से पहले आने का अनुरोध किया था.

ये भी पढे़ं : Hansika Motwani Wedding Documentary: हंसिका की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का फर्स्ट लुक OUT, यहां देखें शादी की झलक

Last Updated :Mar 18, 2023, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details