दिल्ली

delhi

Hansika Motwani Wedding Pics: लाल जोड़े में दुल्हन बनीं हंसिका मोटवानी, देखें शादी की पहली तस्वीर

By

Published : Dec 5, 2022, 9:24 AM IST

Updated : Dec 5, 2022, 9:40 AM IST

Hansika Motwani Wedding Pics: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी हो गयी है और अब शादी की पहली तस्वीर वायरल हो रही है.

हंसिका मोटवानी
हंसिका मोटवानी

हैदराबाद :Hansika Motwani Wedding Pics: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की बीती 4 दिसंबर को बिजनेसमैन सोहेल कथुरिया से शादी हो गयी है और अब शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रही है. शादी वाले दिन हंसिका लाल जोड़े में बेहद सुंदर दिखीं. हंसिका-सोहेल की शादी जयपुर स्थित मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में हुई जो कि 450 साल पुराना है. हंसिका ने बॉयफ्रेंड सोहेल संग इस किले में शाही अंदाज में शादी रचाई है.

खूब जंच रही जोड़ी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हंसिका मोटवानी की शादी की तस्वीरें बेहद सुंदर हैं. हंसिका ने अपनी शादी के लिए क्लासिकल लाल रंग का शादी को जोड़ा चुना और सोहेल क्रीम रंग की शेरवानी में दिखे. शादी के इस खूबसूरत जोड़े में दोनों की जोड़ी माशाल्लाह लग रही हैं. बता दें, हंसिका और सोहेल ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में पेरिस स्थित एफिल टॉवर के सामने सगाई रचाई थी. वहीं से हंसिका ने अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी थी. हंसिका और सोहेल को शादी की बहुत-बहुत बधाई और अब फैंस भी इस जोड़ी को जीवन की नई शुरुआत के लिए भर-भरकर बधाई भेज रहे हैं.

हंसिका मोटवानी
हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी का वर्कफ्रंट

बता दें, हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सो 'शाका-लाका बूम-बूम' से की थी. इसके बाद उन्हें 'सोन परी' और 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' जैसे शोज में भी बतौर बाल कलाकार देखा गया है. वहीं, हंसिका को बॉलीवुड में पहली बार फिल्म 'कोई मिल गया' में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने बतौर एक्ट्रेस तमिल फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की. पिछली बार हंसिका को तमिल फिल्म 'महा' में देखा गया था. हंसिका अब जे एम राजा सारवनन की फिल्म 'राउडी बेबी' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें : 'द कश्मीर फाइल्स' विवाद : आईएफएफआई के तीन ज्यूरी सदस्यों ने नादव लापिड का बचाव किया

Last Updated :Dec 5, 2022, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details