दिल्ली

delhi

Gigi Hadid : शाहरुख-ऐश्वर्या संग सुपरमॉडल गिगी हदीद ने शेयर कीं यादगार तस्वीरें, बोलीं- इन्हें कभी नहीं भूलूंगी

By

Published : Apr 3, 2023, 11:42 AM IST

Updated : Apr 3, 2023, 12:09 PM IST

Gigi Hadid : अमेरिकन सुपरमॉडल गिगी हदीद ने भारत आकर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के NMACC इवेंट में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगाए और अब उन्होंने इस इवेंट से बॉलीवुड के दो स्टार्स शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

Gigi Hadid
अमेरिकन सुपरमॉडल

मुंबई :बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने इवेंट NMACC (Neeta-Mukesh Ambani Cultural Center) के उद्घाटन समारोह में पूरी दुनिया के फिल्मी सितारों को एक छत के नीचे इकट्ठा किया. यहां हॉलीवुड के गलियारे से स्पाइडरमैन फेम एक्टर टॉम हॉलैंड अपनी कथित गर्लफ्रेंड जेंडाया संग पहुंचे थे तो वहीं इस विशाल कार्यक्रम में अमेरिकन सुपरमॉडल गिगी हदीद ने भी शानदार अंदाज में शिरकत की थी.

इतना ही नहीं, यहां गिगी को इंडियन फैशन डिजाइनर द्वारा तैयार किए गए देसी कॉस्ट्यूम में भी देखा गया था. यहां, गिगी ने इंडियन देसी कॉस्ट्यूम में स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी. गिगी ने अब इस फंक्शन से जुड़ी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें वह अपनी यादें बता रही हैं और कह रही हैं कि वह इन्हें कभी नहीं भूलेंगी.

सुपरमॉडल ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, NMACCindia..भारतीय क्राफ्टमैनशिप का एक शानदार सेलिब्रेशन और इससे इंटरनेशनल लेवल पर फैशन में प्रेरणा मिली, भारतीय फैशन डिजाइनर द्वारा तैयार भारतीय ड्रेस पहनकर दुनिया के सामने आना मेरे लिए बड़ा सम्मानजनक पल रहा, यह चिकनकारी साड़ी भारत के लखनऊ शहर की शान है और इसे बनाने में काफी समय भी लगा, हरेक महिला ने इस साड़ी को बनाने में खूब मेहनत दिखाई है, वाकई में यह शानदार है, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी'.

गिगी ने कुछ कॉस्ट्यू के तैयार होने के कुछ ब्लू प्रिंट भी अपनी इन तस्वीरों मे शेयर किये हैं. वहीं, बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन संग तस्वीरें शेयर की गई तस्वीरों में गिगी का देसी लुक देखते ही बन रहा है.

प्रोग्राम के बाद गिगी ने यहां मुंबई की सैर की और गेटवे ऑफ इंडिया के सामने खड़े होकर अपनी शानदार तस्वीरें भी क्लिक कराई.

ये भी पढ़ें : SRK and Gigi Hadid : 'झूमे जो पठान' पर शाहरुख खान का डांस देख एक्साइटेड हुईं गिगी हदीद, किया ये कमेंट तो फैंस बोले सहमत हैं

Last Updated :Apr 3, 2023, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details