दिल्ली

delhi

Ghoomer Trailer Out: 'बाएं हाथ का खेल', Paraplegic खिलाड़ी के कोच बनकर मैदान में उतरे अभिषेक बच्चन

By

Published : Aug 4, 2023, 5:26 PM IST

अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर पहले 3 अगस्त को रिलीज होन वाला था, लेकिन बॉलीवुड आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मृत्यु के कारण ट्रेलर का डेट आगे बढ़ा दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म घूमर का 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म राजपाल, अन्नू कपूर स्टारर 'नॉन स्टॉप धमाल' को टक्कर देने सिनेमा में उतरेंगी. इसी फिल्म मेकर्स ने अपकमिंग स्पोर्ट ड्रामा फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' के मेकर ने शुक्रवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया. इंस्टाग्राम पर मेकर्स ने अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए फिल्म घूमर का ट्रेलर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, बाएं हाथ का खेल. 18 अगस्त को सिनेमा में रिलीज होगी.'

ट्रेलर लॉन्च होते ही फैंस और सेलेब्स ने अभिषेक बच्चन को बधाइयां और शुभकामनाएं देना शुरु कर दिया है. फिटनेस क्वीन ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा है, 'ट्रेलर बहुत अच्छा है.' वहीं, बॉबी देओल ने कमेंट किया है, 'देखने में अच्छा है. ऑल द बेस्ट.' सोनाली बिंद्रे ने क्लैप इमोजी छोड़ा है. दुलकर सलमान खान ने भी लिखा है, यह अविश्वसनीय लग रहा है.ऑल द बेस्ट टीम होप.' सिंगर बादशाह और कुणाल कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

वहीं, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा कर लिखा, 'यहां एक ट्रेलर है जो दिल और दिमाग को घुमा देगा. घूमर का ट्रेलर आउट.' ट्रेलर साझा करने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन को लाल दिल और फायर इमोटिकॉन से भर दिया है.

आर. बाल्की की निर्देशित फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी अहम भूमिका निभाती दिखेंगी. फिल्म में अभिषेक एक कोच का किरदार निभा रहे हैं. कोच के लाइन में टर्निंग प्वाइंट तब आती है, जब उनकी मुलाकात एक पैराप्लेजिक (लकवाग्रस्त) स्पोर्टपर्सन से होती है. यह किरदार सैयामी खेर ने निभाया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details