दिल्ली

delhi

Ghoomer Teaser : कोच बनकर मैदान में उतरेंगे अभिषेक बच्चन, फिल्म 'घूमर' से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट

By

Published : Jul 31, 2023, 12:16 PM IST

Updated : Jul 31, 2023, 12:27 PM IST

Ghoomer : आर बाल्की और अभिषेक बच्चन मिलकर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, शबाना आजमी, सैयामी खैर अंगद बेदी अहम रोल में दिखेंगे.

Abhishek Bachchan
आर बाल्की और अभिषेक बच्चन

हैदराबाद :बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन की मच अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म घूमर में अभिषेक बच्चन एक पैराप्लेजिक खिलाड़ी प्रेरित इस फिल्म में एक कोच की भूमिका में होंगे. फिल्म की रिलीज डेट के साथ अभिषेक और एक्ट्रेस सैयामी खेर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. साथ ही फिल्म से एक टीजर भी जारी किया गया है. इस फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है.

कैसा है टीजर?

फिल्म घूमर से सामने आए टीजर में अभिषेक बच्चन का बतौर कोच लुक काफी दमदार लग रहा है. वहीं, उनकी बगल में खड़ीं एक्ट्रेस सैयामी अपने क्रिकेटर रोल में दिख रही हैं. सैयामी के रोल के मुताबिक, इस खिलाड़ी का एक हाथ नहीं है. वहीं, जूनियर बच्चन ने इस पोस्ट को शेयर कर लिखा है, लेफ्टी है, लेफ्ट ही है, घूमर, 18 अगस्त को थिएटर्स में आ रही है'.

फैंस और सेलेब्स कर रहे पसंद

इधर, सोशल मीडिया पर फिल्म घूमर का टीजर और अभिषेक-सैयामी का लुक छा गया है. अभिषेक की भांजी नव्या नवेली नंदा ने इस टीजर पर हार्ट इमोजी शेयर किया है, वहीं, एक्ट्रेस निम्रत कौर ने इसे बेहतरीन बताया है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, शबाना आजमी, सैयामी खैर अंगद बेदी अहम रोल में दिखेंगे. वहीं, कहा जा रहा है कि फिल्म अमिताभ बच्चन का भी शानदार रोल देखने को मिलेगा.

कब रिलीज होगा 'घूमर' ट्रेलर?

मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का आज से तीन दिन बाद रिलीज होने जा रहा है. अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार साल 2022 में फिल्म दसवीं नजर आए थे.

ये भी पढे़ें : अभिषेक बच्चन लड़ सकते हैं प्रयागराज से लोकसभा चुनाव 2024, सपा कर रही तैयारी
Last Updated :Jul 31, 2023, 12:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details