दिल्ली

delhi

जेनेलिया देशमुख ने Greatest Man रितेश देशमुख को खूबसूरत नोट संग विश किया बर्थडे, बोलीं- Happy Birthday Navra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 17, 2023, 4:23 PM IST

Genelia Wish Birthday Riteish : जेनेलिया देशमुख ने अपने 'नवरा' रितेश देशमुख को 'ग्रेटेस्ट मैन' बताते हुए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. यहां देखिए पोस्ट.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर रितेश देशमुख आज (17 दिसंबर) अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इंडस्ट्री के शानदार एक्टर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही तमाम सितारे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच रितेश की लवली वाइफ और एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने भी खूबसूरत अंदाज में पति को बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस ने खूबसूरत नोट के और अपने साथ वाली प्यारी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'किसी को यदि मुझसे पूछना है कि 'रितेश देशमुख कौन हैं? तो मैं बस यही कहूंगा कि पूरे ब्रह्मांड में सबसे ग्रेट व्यक्ति और वह ग्रेट मैन मेरा ही है. जन्मदिन मुबारक हो नवरा. शेयर्ड ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं. रितेष और जेनेलिया की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट लवली कपल में से एक हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर रिल्स के साथ ही मजेदार और खूबसूरत पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

इस बीच दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश और जेनेलिया हाल ही में मराठी फिल्म 'वेद' में नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन भी रितेश ने ही किया था. रितेश और जेनेलिया 3 फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों के दो बच्चे राहिल और रियान हैं. रितेश जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'काकुडा' में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम भी अहम रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:जब बेटा जिद करता है... बेटे का हेयर कट करते नजर आए रितेश, जेनेलिया ने दिखाई खूबसूरत झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details