दिल्ली

delhi

शाहरुख के बाद अब गौरी खान ने डेविड बेहकम संग शेयर की तस्वीर, स्टार फुटबॉलर को बताया लीजेंड

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 18, 2023, 1:46 PM IST

Updated : Nov 18, 2023, 1:56 PM IST

Gauri Khan and David Beckham : पहली बार भारत आए इंग्लैंड के पूर्व स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम ने शाहरुख खान और गौरी खान के घर डिनर किया और अब इस डिनर पार्टी से गौरीन खान ने डेविड बेहकम संग अपनी एक शानदार फोटो शेयर की है. यहां देखें सबसे पहले.

Gauri Khan and David Beckham
गौरी खान डेविड बेहकम

मुंबई : शाहरुख खान और गौरी खान ने पहली बार भारत आए इंग्लिश स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम के लिए एक शानदार डिनर पार्टी होस्ट की थी. अब शाहरुख के बाद गौरी खान ने डेविड बेहकम के साथ अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ गौरी खान ने कहा है कि उन्हें डेविड बेहकम जैसे लीजेंड्री स्टार खिलाड़ी को होस्ट करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जो उनके लिए किसी सपने से कम नही हैं. वहीं, गौरी खान ने इस पार्टी के लिए एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी धन्यवाद किया है, क्योंकि इसके सोनम के हसबैंड आनंद आहूजा लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं, जो डेविड के अच्छे दोस्त हैं.

शाहरुख और गौरी खान के घर डिनर करने से एक दिन पहले डेविड बेहकम के लिए सोनम कपूर ने पति आनंद संग मिलकर भारत में उनका वेलकम किया था और उनके लिए एक शानदार डिनर पार्टी होस्ट की थी. इस डिनर पार्टी में शाहरुख खान और गौरी खान अपने तीनों बच्चों के साथ शामिल हुए थे. वहीं, सोनम के घर शाहरुख-गौरी ने डेविड को डिनर के लिए इनवाइट किया था.

इसके बाद शाहरुख-गौरी ने डेविड बेहकम अपने बंगले मन्नत में गर्मजोशी से स्वागत कर उनके लिए डिलिशियस डिनर पार्टी रखी, जिसमें डेविड ने कई देसी फूड्स का स्वाद चखा. डेविड ने इनकी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक कर जानें डेविड बेहकम ने शाहरुख-गौरी की डिनर पार्टी में क्या-क्या खाया.

ये भी पढ़ें : शाहरुख खान के घर डिनर पार्टी में डेविड बेहकम ने चखा इन देसी फूड का स्वाद, तस्वीरें शेयर कर कहा- So Yummy
Last Updated :Nov 18, 2023, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details