दिल्ली

delhi

Gauri Khan: आर्यन के काम से खुश हुईं मां गौरी खान, बोलीं- All The Best My son

By

Published : Apr 30, 2023, 1:07 PM IST

इंटीरियर डिजाइनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान को लक्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड के लिए स्पेशल विश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:'पठान' एक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने हाल ही में डी'यावोल नाम से अपना खुद का प्रीमियम स्ट्रीटवियर ब्रांड लॉन्च किया है. आर्यन ने सोशल मीडिया पर ब्रांड का एक टीजर भी साझा किया, जिसमें उनके पिता-सुपरस्टार शाहरुख खान की एक झलक दिखाई गई. अपकमिंग लक्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड के लिए गौरी खान ने अपने बेटे को शुभकामनाएं दी हैं.

इंटीरियर डिजाइनर और एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आर्यन खान की एक नई तस्वीर साझा की, जिसके कैप्शन में लाल दिल और अन्य इमोजी के साथ लिखा है, 'एक दिन बाकी है. ऑल द बेस्ट आर्यन. अपने काम को जीवंत होते देख गर्व महसूस हो रहा है.' गौरी के इस पोस्ट पर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी, नम्रता शिरोडकर, श्वेता बच्चन और चंकी पांडे की पत्नी ने रिएक्ट करते हुए आर्यन को 'ऑल द बेस्ट' बोला है.

वहीं, 'गूंगबाई' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर्यन खान के लक्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड Dyavol.X की एक फोटो अपलोड की, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'बधाई आर्यन खान, शाहरुख खान, आपके कपड़े शानदार हैं, कल ड्रॉप का इंतजार नहीं कर सकती.डी'यावोल.' आलिया के इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर्यन ने रिएक्ट कर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए 'थैंक यू' कहा है.

आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी

25 साल के आर्यन खान ने अपनी पहली वेब सीरीज लिख चुके हैं, जिसका निर्देशन वह जल्द ही शुरू करेंगे. इससे पहले गौरी ने इंटीरियर डिजाइन पर आधारित अपनी किताब 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की, जिसमें किंग खान उनके बेटे आर्यन, पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और छोटा बेटा अबराम खान था. वहीं, सुहाना भी आने वाले महीनों में जोया अख्तर की 'द आर्चीज' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी'

यह भी पढ़ें :Aryan khan : आर्यन खान ने 24 घंटे बाद हटाया अपने प्रोजेक्ट से पर्दा, ये क्या करते दिखे शाहरुख खान

ABOUT THE AUTHOR

...view details