दिल्ली

delhi

गौरी खान का 'लाइट...कैमरा एक्शन', 'किंग खान' की पत्नी जैकलीन फर्नांडिस संग ला रहीं शो

By

Published : May 20, 2022, 1:47 PM IST

Updated : May 20, 2022, 1:56 PM IST

Gauri khan and Jacqueline Fernandez

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान नया शो ला रही हैं. सोशल मीडिया पर गौरी खान की शूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. देखें

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में लंबे अरसे बाद फिर एक्टिव हो गये हैं. वह 'पठान' और 'डंकी' फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं. इस बीच शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शाहरुख के फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल, गौरी खान नया शो ला रही हैं. सोशल मीडिया पर शूट की उनकी कुछ तस्वीरें आई हैं. इन तस्वीरों में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग दिख रही हैं. गौरी खान की इन तस्वीरों से लगता है कि उन्होंने नए शो के लिए जैकलीन संग टीम अप किया है.

जैकलीन फर्नांडिस और गौरी खान

दरअसल, शुक्रवार (20 मई) को गौरी खान ने सोशल मीडिया पर दो खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खड़ी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन ग्रे ड्रेस में दिख रही हैं, तो वहीं गौरी खान ने ब्लू डेनिम संग व्हाइट टी-शर्ट पर रेड ब्लेजर पहना हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर कर गौरी खान ने लिखा है, 'लाइट..कैमरा..एक्शन..! सुपर फन और एनर्जी के साथ नए इंटीरियर डिजाइन शो के लिए..' इस बाबत गौरी और जैकलीन ने शो के लिए यह फोटो सेशन कराया है.

गौरी के इस पोस्ट को उनकी फ्रेंड्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने लाइक किया है. अब गौरी खान का यह पोस्ट पूरी तरह से क्या कहना चाहता है...ये तो समय आने पर ही पता चल पाएगा. लेकिन लगता है कि अब गौरी खान भी कैमरे के सामने आकर अपने इंटीरियर डिजाइनिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताती दिखेंगी. बता दें, गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं. करण जौहर समेत वह कई बॉलीवुड स्टार्स के लिए इंटीरियर डिजाइन कर चुकी हैं. यहां तक कि गौरी ने जैकलीन के लिए भी इंटीरियर डिजाइन किया है.

जैकलीन फर्नांडिस और गौरी खान

बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों फिल्म 'डंकी' को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. सिनेमा में यह पहली बार है जब 'थ्री इडियट्स' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में करने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान साथ में काम करने जा रहे हैं. बता दें, 'डंकी' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें शाहरुख एक सरदार के रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं :मौनी रॉय को सता रही पति की याद, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा, आपके साथ दिन में कभी भी....

Last Updated :May 20, 2022, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details