दिल्ली

delhi

WATCH : पाक की हार से बौखलाए पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय पर किया भद्दा कमेंट, इंडियन यूजर्स ने लगा दी क्लास

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 14, 2023, 3:59 PM IST

Updated : Nov 14, 2023, 4:14 PM IST

Abdul Razzaq and Aishwarya Rai : मौजूदा क्रिकेट विश्व कप 2023 से हारकर बाहर हुई पाकिस्तानी टीम को उनके ही मुल्क में जलालत झेलनी पड़ रही है. वहीं, पाक टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रजाक ने पाक टीम पर निशाना साधते हुए ऐश्वर्या राय पर शादी को लेकर घटिया कमेंट कर दिया है और अब उन्हें यूजर्स खूब सुना रहे हैं.

Former Pakistani All Rounder
पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रजाक

हैदराबाद :इंटरनेशनल टूर्नामेंट क्रिकेट विश्व कप 2023 में हार के बाद पाकिस्तानी टीम को लेकर उनके ही पूर्व खिलाड़ी निशाने पर ले रहे हैं. भारत में पाक की बुरी हार से पूर्व पाक खिलाड़ी पूरी तरह से बौखला गए हैं. वहीं, पाक टीम विश्वकप से बाहर होकर अपने मुल्क जा चुकी है. इधर, पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी अपनी ही टीम को लेकर भला-बुरा कह रहे हैं और साथ ही बाबर आजम की कप्तानी पर भी सवाल खडे़ कर रहे हैं. इस दौरान पाक टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन को लेकर घटिया बयान टिप्पणी की है. इस पर अब अब्दुल रज्जाक को लोगों का शिकार होना पड़ रहा है. पाक के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और तेज गेंदबाज उमर गुल को यहां भी देखा जा रहा है.

क्या है अब्दुल रज्जाक का भद्दा कमेंट

चर्चा करने के दौरान रज्जाक ने कहा, 'टीम से अच्छा प्रदर्शन कराने के लिए नीयत का ठीक होना जरूरी है, अगर आप सोचे कि मैं ऐश्वर्या से शादी करूं और अच्छे बच्चे पैदा करूं तो ऐसा नहीं होगा, आपको अपनी नीयत भी ठीक करनी होगी'. रज्जाक ने यह बयान पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) की नीयत पर सवाल उठाते हुए दिया था, जो अब सोशल मीडिया पर फैल गया है और इंडियंस यूजर्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं.

इंडियन यूजर्स ने ली क्लास

अब अब्दुल रज्जाक के इस बयान पर इंडियन फैल गए हैं और पूर्व खिलाड़ी को खूब सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, शर्मनाक बयान'. एक यूजर ने अब्दुल रज्जाक को घटिया बताया है. एक ने लिखा है, शॉकिंग और बेहुदा बयान'. एक मुस्लिम यूजर ने लिखा है, वैरी सैड...यही कारण है पाकिस्तानियों से नफरत का, हम रज्जाक को सपोर्ट नहीं करते हैं, यह बयान ऐश्वर्या राय की फैमिली को नीचा दिखाता है'. एक और यूजर लिखता है, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक भी यहां थे, उनके मुंह से कोई शब्द नहीं निकला, शर्मनाक और बेहुदा आदमी'.

ये भी पढे़ं : पाकिस्तानी टीम में उथल-पुथल के बीच क्या गेंदबाजी कोच मोर्ने मार्कल को ये खिलाड़ी कर सकते हैं रिप्लेस?
Last Updated :Nov 14, 2023, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details