दिल्ली

delhi

वेकेशन मनाने केन्या गए बालाजी के पूर्व सीओओ जुल्फिकार लापता, 80 दिनों से नहीं चला पता

By

Published : Oct 14, 2022, 1:45 PM IST

केन्या में वेकेशन मनाने गए बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व सीओओ जुल्फिकार खान लापता हो गए हैं, उनकी फैमिली को 80 दिनों से उनकी कोई खबर नहीं मिली है.

Etv Bharat
बालाजी के पूर्व सीओओ जुल्फिकार लापता

मुंबई:मनोरंजन इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार और बालाजी के पूर्व सीनियर एग्जीक्यूटिव जुल्फिकार खान लापता हो गए हैं. 48 साल के जुल्फिकार मुंबई के रहने वाले हैं. केन्या में लापता होने के बाद उनकी फैमिली और दोस्तों ने भारत सरकार से उनके लिए अपील की है. लापता जुल्फिकार के दोस्तों और फैमिली मेंबर्स ने सोशल मीडिया पर हैशटैग BringZulfiBack अभियान भी चलाया है. हालांकि, 21 जुलाई 2022 से लापता बालाजी के पूर्व सीनियर एग्जीक्यूटिव के बारे में अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

बता दें कि, जुल्फिकार की फैमिली इस वक्त टेंशन में है कि इतने दिनों से उनका कुछ पता नहीं चल सका है. ऐसे में टेंशन बढ़ाने वाली बात है कि केन्या में सत्ता परिवर्तन हो गया है. इसके वर्तमान प्रेसिडेंट विलियम रुटो ने पिछले महीने शपथ ग्रहण किया है. लिहाजा, केन्याई पुलिस फोर्स भी हाल की परिस्थिति को लेकर व्यस्त चल रही है. इस बीच फैमिली ने विदेश मंत्रालय और केन्या में भारतीय उच्चायोग को खत लिखकर उनके पता लगाने की गुहार लगाई है.

आगे बता दें कि जुल्फिकार इसी साल मई में बालाजी टेलीफिल्म्स के सीओओ की पोस्ट से इस्तीफा दिए और जुलाई में केन्या छुट्टी मनाने के लिए गए थे. 24 जुलाई को उनकी वापसी थी. जानकारी के अनुसार, 21 जुलाई से वो संपर्क से बाहर थे और उनसे फैमिली का संपर्क नहीं हो पा रहा था. 80 दिनों से परिवार को उनकी कोई खबर नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें- पति विवेक पर उतरा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, बोलीं- सुनाई नहीं देता बहरे हो क्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details