दिल्ली

delhi

Aishwarya Rai : 23 साल बाद ऐश्वर्या को आई सलमान खान संग की इस फिल्म की याद, जानें क्या है वजह

By

Published : Apr 26, 2023, 10:28 AM IST

Updated : Apr 26, 2023, 11:07 AM IST

ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग के अलाव 'नंदिनी' के किरदान की भी चर्चा हो रही है. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

Aishwarya Rai
ऐश्वर्या राय

मुंबई : कई फिल्में आती हैं और चली जाती हैं लेकिन ऐश्वर्या राय-स्टारर 'हम दिल दे चुके सनम' हमेशा हमारे दिलों में बनी रहेगी. अपनी रिलीज के 23 साल बाद भी, 'हम दिल दे चुके सनम' अभी भी प्रशंसकों की पसंदीदा फिल्म बनी हुई है- ऐश्वर्या, सलमान खान और अजय देवगन के दिल को छू लेने वाले प्रदर्शन और निश्चित रूप से संजय लीला भंसाली की परिकल्पना का परिणाम है.

ऐश्वर्या राय की मनमोहक अदा

एक बार फिर 'नंदिनी' के किरदार में ऐश्वर्या राय
पॉपुलर फिल्म एक नवविवाहित व्यक्ति वनराज (अजय) की कहानी बताती है, जिसे पता चलता है कि उसकी पत्नी नंदिनी (ऐश्वर्या) एक अन्य व्यक्ति समीर (सलमान) से प्यार करती है और उन्हें एकजुट करने का फैसला करती हैं. हालांकि, कहानी ने तब मोड़ लिया जब नंदिनी का हृदय परिवर्तन हुआ और उसने समीर के साथ भागने के बजाय वनराज (अजय) के साथ रहने का फैसला किया. दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या अपने करियर में एक बार फिर नंदिनी का किरदार निभा रही हैं और वह भी मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' के साथ.

ऐश्वर्या राय

मंगलवार को ऐश्वर्या ने मुंबई में 'पोन्नियिन सेलवन 2' के प्रमोशनल इवेंट में शिरकत की, जहां वह दोनों फिल्मों में नंदिनी का किरदार निभाने वाली थीं. इस सवाल से ऐश्‍वर्या में पुरानी यादों की लहर दौड़ गई. इसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा 'खूबसूरत संयोग ना. यह अद्भुत है ना कि ऐसा हुआ भी है. वास्तव में, हां हम दिल दे चुके सनम में नंदिनी भी बहुत यादगार थी. वह लोगों के दिलों में बसी है और मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे नंदिनी की भूमिका निभाने का मौका मिला. और वह दर्शकों के लिए और निश्चित रूप से मेरे लिए विशेष बनी हुई है. और वह संजय भंसाली जी के साथ था और आज निश्चित रूप से मेरे मणि गारू के साथ मुझे पोन्नियन सेलवन में नंदिनी की भूमिका निभाने का मौका मिला. मेरा मतलब है कि यह सिर्फ एक जबरदस्त आशीर्वाद है जो मुझे निभाने को मिला ऐसी मजबूत महिलाएं, ऐसी स्तरित महिलाएं और चरित्र वाली महिलाएं जो वहां से बाहर कई महिलाओं के जीवन को छूती हैं. एक सापेक्षता है, इसलिए मैं बहुत बहुत आभारी हूं'.

मणिरत्नम की डबल रोल वाली फिल्म के दूसरे में ऐश्वर्या की दोहरी भूमिका है, और वह फिल्म में नंदिनी और ऊमई रानी की भूमिका निभाती हैं. 28 अप्रैल को 'पोन्नियिन सेलवन 2' रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें-'Ponniyin Selvan-Part 2: 'पीएस-2' इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन के ग्लैमरस लुक का चला जादू, रेड ब्यूटी झलक पर आ जाएगा दिल

Last Updated :Apr 26, 2023, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details