दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र संकट पर फराह खान का ट्वीट, इस राजनीतिक घमासान पर क्या बोलीं, जानें

By

Published : Jun 23, 2022, 2:25 PM IST

महाराष्ट्र में सियासी संकट पर फराह खान ने ट्वीट कर अपनी दो टूक बात रखी है. उन्होंने इस पूरे सियासी ड्रामे पर अपने विचार रख रोष प्रकट किया है.

Farah khan
Farah khan

हैदराबाद: महाराष्ट्र में इन दिनों सियासी घमासान ने पूरे देश में उथल-पुथल मचा दी है. इधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री आवास छोड़ने के बाद राजनीतिक हलचल और तेज हो गई है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. यूजर्स महाराष्ट्र संकट पर अपनी अलग-अलग राय और विचार रख रहे हैं. इस बीच दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी फराह खान अली ने भी इस मुद्दे पर एक जोरदार ट्वीट कर अपनी बात रखी है. अब फराह खान के ट्वीट पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं.

महाराष्ट्र संकट पर फराह खान ने ट्वीट कर लिखा है, 'मुझे राजनीति समझ में नहीं आती है, लेकिन जब लोग किसी व्यक्ति को चुनते हैं, तो वह व्यक्ति किसका प्रतिनिधित्व करता है, इसकी वजह से होता है.

अगर वह व्यक्ति जीतने के बाद उस पार्टी से अलग होता है, तो वह लोकतंत्र की प्रक्रिया के खिलाफ है, क्योंकि वह एक निश्चित पार्टी और विचारधारा का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था. इसका मतलब है कि हमारे वोट का कोई मायने नहीं हैं.'

महाराष्ट्र संकट पर ताजा अपडेट?

महाराष्ट्र में राजनीति का पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. वहीं, शिवसेना के बागी विधायकों की संख्या बढ़ रही है. इसके चलते सीएम उद्धव ठाकरे कमजोर साबित होते जा रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक बागी नेता एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के सीएम को खुली चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी के जरिए उन्होंने कई आरोप लगाए हैं.

सामने आया बागी विधायकों का वीडियो

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी में जो विधायक मौजूद हैं, उनकी सबकी एक ग्रुप फोटो और वीडियो सामने आया है. ये सभी विधायक एकसाथ बैठकर शिवसेना जिंदाबाद, बाला साहेब ठाकरे की जय के नारे लगा रहे हैं. इसमें शिवसेना के बागी विधायकों के साथ निर्दलीय विधायक भी शामिल हैं. इनकी कुल संख्या 42 है.

ये भी पढे़ं : फ्लोर टेस्ट जब होगा तब लोग देखेंगे कौन बालासाहेब का असली भक्त है : संजय राउत

ABOUT THE AUTHOR

...view details