दिल्ली

delhi

ऋषि कपूर का पुनर्जन्म!, क्या इस शख्स के मुंह से निकली ये बात सच साबित होगी

By

Published : Jun 30, 2022, 4:05 PM IST

ऋषि कपूर
ऋषि कपूर ()

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के वापस आने की बात की जा रही है. बता दें, ऋषि कपूर का 2020 में निधन हो गया था.

हैदराबाद: हिंदी सिनेमा के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं हैं. साल 2020 में 70 साल की उम्र में उनका बीमारी के चलते निधन हो गया था. ऋषि कपूर के निधन की खबर ने उनके चाहनेवालों को झकझोर कर रख दिया था और वहीं, कपूर खानदान में मातम छा गया था. अब एक शख्स ने कहा है कि ऋषि कपूर वापस आ रहे हैं. आइए जानते हैं किसने बोला यह शुभ-शुभ. क्या इस शख्स के मुंह से निकली ये शुभ बात सच होने जा रही है? आइए जानते हैं.

सोनी चैनल ने अपने डांस रियलिटी शो 'डांस दिवाने जूनियर' का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह एक प्रोमो वीडियो है, जिसमें फराह खान और नीतू कपूर दिख रही हैं.

इस शो को होस्ट कर रहे टीवी एक्टर करण कुंद्रा इस वीडियो में यह कहते सुनाई दे रहे हैं, 'नीतू जी, आप दादी बनने वाली हैं, आपको हम सभी की तरफ से ढेर सारी बधाईयां'. इस पर नीतू सिंह कहती हैं, धन्यवाद, आपको पता है, इससे अच्छी न्यूज नहीं सकती.

इतने में शो में मौजूद मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान बीच में बोलते हुए नीतू सिंह से कहती हैं, मुझे लग रहा है, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बच्चे के रूप में ऋषि जी वापस आने वाले हैं'. फिर नीतू कहती हैं, 'हां'.

अब देखते हैं फराह खान के मुंह से निकली बात कितनी सच साबित होती हैं. बता दें, बीते सोमवार आलिया भट्ट ने यह कहकर फैंस के चेहरे खिला दिए थे कि वह प्रेग्नेंट हैं. आलिया ने इतनी बड़ी गुडन्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कर दी थी.

इस गुडन्यूज के बाद फैंस और बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई थी और कपल को बधाईयों का तांता लग गया था. इन तस्वीरों को शेयर कर आलिया ने लिखा था, 'हमारा बच्चा...जल्द आ रहा है'.

ये भी पढे़ं : लंदन वेकेशन पर उमड़ा पूरा बॉलीवुड, अब प्रेग्नेंट आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की सामने आई तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details