दिल्ली

delhi

Esha deol ready for Main: 'मेन' के लिए रेडी हुईं ईशा देओल, फैन्स से कही ये बड़ी बात

By

Published : Jan 15, 2023, 4:33 PM IST

Esha Deol
ईशा देओल

सचिन सराफ द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म मेन में ईशा देओल, एक्टर अमित साध के साथ एक्टिंग का जादू चलाती नजर आयेंगी. फिल्म में अमित साध काउंटर स्पेशलिस्ट तो वहीं, ईशा एक मजबूत महिला की किरदार निभाती नजर आएंगी. पढ़ें पूरी खबर.

मुंबईःबॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. वे जल्द अभिनेता अमित साध के साथ फिल्म मेन Main में दिखेंगी. ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट शेयर कर फैन्स से प्यार और दुआ भी मांगा है. ईशा देओल की अपकमिंग फिल्म के लेखक और निर्देशक सचिन सर्राफ हैं.

बता दें कि फिल्म में अभिनेता अमित साध एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की रोल में नजर आएंगे. ईशा देओल ने कहा कि 'फिल्म मेन में मेरी भूमिका महिलाओं के विकास पर केंद्रित है, फिल्म में मजबूती के साथ महिला के लिए सकारात्मक संदेश दिया गया है. इसमें दिखाया गया है कि महिलाएं उस मुकाम को पाती हैं, जिसकी कल्पना समाज की ओर से नहीं जाती है.

ईशा ने कहा कि 'फिल्म में मेरा किरदार आश्चर्यजनक रूप से दर्शाता है कि कैसे एक महिला खुद को खोजती हैं और जीवन में बेस्ट देती है. गौरतलब है कि ईशा देओल ने बीते साल अभिनेता अजय देवगन के नेतृत्व में बनी रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी डेब्यू की थी. ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म के बारे जानकारी शेयर की. ईशा के साथ काम कर रहे अभिनेता अमित साध इससे पहले 2013 में बनी फिल्म काई पो छे, 2015 में बनी गुड्डू रंगीला और 2017 में बनी सरकार 3 में नजर आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें-ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

ABOUT THE AUTHOR

...view details