दिल्ली

delhi

Ekta Kapoor: देश की संस्कृति खराब करने के आरोप पर भड़कीं एकता कपूर, 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की ट्रोलिंग करने वालों को दिया करारा जवाब

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 7:53 PM IST

Ekta Kapoor On Tweeter: फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर आकर अपनी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. एकता कपूर ने अपने ऊपर देश को बर्बाद करने के आरोप पर भी आलोचकों को निशाने पर लिया.

Ekta Kapoor
एकता कपूर

मुंबई: फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ट्रोलर्स ने एकता कपूर पर एडल्ट फिल्मों के जरिए देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया, जिसके बाद एकता ने सभी को जवाब देने की ठान ली और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर करारा जवाब दिया. उन्होंने सारे ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया.

फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर फैंस हैं निराश
फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है, इसके सब्जेक्ट को लेकर कुछ लोगों ने एकता कपूर पर करण जौहर के साथ देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया. जिसके बाद एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को आड़े हाथों लेते हुए उचित जवाब दिया, और अपनी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का खुलकर सपोर्ट किया. भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की यह फिल्म वुमन सेल्फ प्लेजर पर बेस्ड है.

एकता ने ट्विटर पर निकाली अपनी भड़ास
एकता ने ट्विटर पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया,'इससे पहले कि मेरी टीम मुझे बहुत ज्यादा बात करने के लिए बाहर कर दे, मैं थोड़ी देर के लिए ट्विटर पर वापस आ गई हूं. स्वतंत्रता कभी तय नहीं की जा सकती और सटीकता के बारे में तो आप बात ही मत कीजिए. सिर्फ इसीलिए की यह मूवी सेल्फ प्लेजर के बारे में है, इसे ट्रोल किया जा रहा है. जबकि इसे देश-विदेश में सराहना मिल रही है'. एक यूजर ट्वीट किया,'प्लीज एडल्ट मूवीज बनाना बंद कर दीजिए'. इस पर एकता ने जवाब दिया, 'नहीं मैं एक एडल्ट हूं तो मैं एडल्ट फिल्में बनाउंगी'.

'थैंक यू फॉर कमिंग' का निर्देशन करण बुलानी ने किया है, फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह और करण कुंद्रा जैसे कलाकार हैं. फिल्म में अनिल कपूर ने कैमियो किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details