दिल्ली

delhi

Dream Girl 2 की बदल गई रिलीज डेट, जानिए अब कब सिनेमाघरों में आएगी ड्रीम गर्ल 'पूजा'

By

Published : Apr 24, 2023, 2:26 PM IST

आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे और अन्नू कपूर स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए फैंस को और इंतजार करना होगा. एकता कपूर और आयुष्मान खुराना ने नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Ayushmann Khurrana
आयुष्मान खुराना

मुंबई: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रचार के बीच, निर्माताओं ने सोमवार को एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की. नई तारीख की घोषणा करने के लिए निर्माता एकता कपूर और आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ही पोस्ट साझा की. पोस्ट पूजा (फिल्म में आयुष्मान द्वारा अभिनीत) के नजरिए से लिखी गई है.

फिल्म अब जुलाई के बजाय अगस्त में रिलीज होने वाली है. कैप्शन में लिखा है, 'पचीस बड़ी है मस्त मस्त, क्योंकि पूजा ड्रीमगर्ल आ रही है 25 अगस्त को. निर्माता की ओर से जानकारी दी गई जानकारी के अनुसार व्यापक वीएफएक्स काम पूरा नहीं होने के कारण है रिलीज डेट को बढ़ाया गया है. 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए वीएफएक्स का काम महत्वपूर्ण है, क्योंकि फिल्म में आयुष्मान खुराना, पूजा और करम की भूमिका निभा रहे हैं. टीम यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है कि वह 'पूजा' के रूप में सहज और भरोसेमंद दिखें.

फैसले के बारे में बोलते हुए, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक, एकता आर कपूर ने कहा: 'हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में सही दिखे, और इसलिए हम वीएफएक्स के काम को सही करने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं.' चेहरा. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे दर्शक फिल्म देखते समय सर्वोत्तम संभव अनुभव प्राप्त करें. 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए वीएफएक्स का काम फिल्म का एक अभिन्न अंग है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अपने दर्शकों के लिए हम एक उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद प्रदान करें.'

'ड्रीम गर्ल 2' बेहद सफल फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज हुई थी. पहली किस्त (पार्ट) बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. आयुष्मान के अलावा, फिल्म में अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, परेश रावल, असरानी, मनजोत सिंह और विजय राज जैसे अन्य कलाकार हैं.

ये भी पढ़ें-Doctor G trailer OUT: आयुष्मान बनना चाहते थे इस बीमारी के डॉक्टर, जानें अब कहां फस गए एक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details