दिल्ली

delhi

Eid al Adha: गौहर खान ने लाडले संग मनाई पहली ईद-उल-अजहा, फैंस को दिखाई एक झलक

By

Published : Jun 29, 2023, 2:24 PM IST

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने न्यू बोर्न बेबी की पहली ईद-उल-अजहा की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. इस पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा-सा कैप्शन दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: गौहर खान, इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरें फैंस संग साझा करती रहती हैं. 10 मई को एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने 'जेहान' रखा है. गौहर खान ने हाल ही में अपने क्यूट बेटे की पहली ईद-उल-अजहा की प्यारी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

गौहर खान ने जेहान की पहली ईद-उल-अजहा की तस्वीर साझा कर कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'ईद मुबारक, इस ईदी के लिए आरिफ शेख मामू को धन्यवाद. डैड ने उसे उसकी पहली ईद पर जानमाज के साथ नया आउटफिट और टोपी दी है. बराक अल्लाहफिही.' तस्वीर में जेहान को एक व्हाइट कलर के क्यूट आउटफिट में देखा जा सकता है. जिस पर लिखा है, 'माई फर्स्ट ईद-उल-अजहा विद अम्मी एंड अब्बू'. जेहान के बगल में जानमाज और एक व्हाइट टोपी रखी गई है.

इस पोस्ट पर कई टीवी सितारों समेत फैंस ने अपना प्यार लुटाया है. टीवी एक्ट्रेस नवनी परिहार ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, 'सो क्यूट. जेहान और उसके अम्मी-अब्बू को ईद मुबारक.' वहीं, एक फैन ने लिखा है, ईद मुबारक छोटे जेहान. अल्लाह हमेशा आप पर कृपा बनाए रखे.' अन्य फैंस ने कमेंट सेक्शन को ईद की मुबारकबाद और लाल दिल वाले इमोजी से भर दिया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details