दिल्ली

delhi

जब वरुण धवन से घरेलू हिंसा पीड़िता ने मांगी हेल्प, एक्टर बोले- 'मैं करुंगा आपकी मदद'

By

Published : Jun 7, 2022, 6:39 PM IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से घरेलू हिंसा की शिकार हुई एक महिला ने सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगी है. एक्टर ने महिला की दुख भरी दास्तां सुनने के बाद गुजरात पुलिस को टैग करते हुए महिला की मदद करने की अपील की है.

etv bharat
वरुण धवन

मुंबईःडायरेक्टर राज मेहता के निर्देशन में बनी वरुण गांधी की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' 24 जून को रिलीज होगी. इसी बीच घरेलू हिंसा की शिकार हुई गुजरात की एक महिला ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर से मदद मांगी है. वहीं, एक्टर ने शानदार प्रतिक्रिया दी है, जिससे फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं वरुण धवन ने महिला की दुख भरी दास्तां सुनने के बाद गुजरात पुलिस को टैग कर महिला की मदद करने की अपील की है.

दरअसल वरुण की फैन ने मदद के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. वरुण धवन को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है, 'सर, मेरे पिता मेरे और मेरी मां के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हैं. उसने लिखा 'पिता रोज शराब पीकर घर आते है उनके साथ मारपीट करते है और ये सिलसिला सालों से चल रहा है.' एक अन्य ट्वीट में महिला ने पिता पर उसकी मां को धोखा देने और दूसरी महिला के साथ संबंध रखने का आरोप भी लगाया है. लड़की ने ये भी लिखा है कि उनसे अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा चुकी है. पिता को कुछ घंटों तक लॉकअप में रखा गया था और बाद में छोड़ दिया गया था.वरुण की फैन ने अपने पिता पर मारपीट करने, उसकी मां को धोखा देने और अवैध संबंध रखने का भी आरोप लगाया है. इस पर वरुण ने महिला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है 'यह एक बेहद गंभीर मामला है और अगर यह सच है तो मैं आपकी मदद करूंगा और अधिकारियों से बात करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details