दिल्ली

delhi

क्या शाहरुख खान की 'जवान' में थलपति विजय की हुई एंट्री, एटली की पोस्ट से मिला बड़ा हिंट

By

Published : Sep 23, 2022, 5:39 PM IST

Etv Bharat

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान स्टारर 'जवान' हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है, ऐसी अफवाहें हैं कि तेलुगु स्टार थलपति विजय फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं.

मुंबई: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान स्टारर 'जवान' हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है, ऐसी अफवाहें हैं कि तेलुगु स्टार थलपति विजय फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. इस विषय में फिल्म के डायरेक्टर एटली ने हिंट दिया है. ऐसे में मूवी में शाहरुख खान के साथ साउथ के सुपर स्टार थलपति विजय भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

शनिवार को एटली ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो सुपरस्टार्स की एक झलक शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'मैं अपने जन्मदिन पर और क्या पूछ सकता हूं, अब तक का सबसे अच्छा उदय मेरे स्तंभ हैं. मेरे डियर शाहरुख सर और थलपथी विजय.' इस पोस्ट ने अफवाह फैला दी है कि थलपति विजय एटली की आने वाली फिल्म 'जवान' का हिस्सा बनेंगे. सोशल मीडिया पर शेयर एटली और शाहरुख के साथ की तस्वीर ने इंटरनेट पर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है. ऐसे में फैंस दोनों सुपरस्टार को एक फ्रेम में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

एक फैन ने कमेंट कर कहा- एक प्रतिष्ठित तस्वीर (हैशटैग विजय और शाहरुख) भारतीय सिनेमा में दो सबसे बड़े सुपरस्टार विजय थलपति और शाहरुख खान हैं. ब्लॉकबस्टर के बाद ब्लॉकबस्टर, बेजोड़ सुपरस्टारडम और कभी न खत्म होने वाला क्रेज. देश के दो सबसे बड़े मनी-स्पिनर हैं. एक अन्य ने कहा, रोलेक्स पहुंच. वहीं, एक फैन ने कमेंट कर पूछा, अब विजय ने कैमियो स्वीकार कर लिया. प्रेरणादायक सूर्या, मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता क्या यह सच है? कृपया पुष्टि करें.

यह पहली बार नहीं है जब इंटरनेट पर 'बीस्ट' स्टार की अफवाहें उड़ रही हैं. इससे पहले की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें शाहरुख सफेद शर्ट और विजय बैंगनी रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे थे. इस बीच शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी आगामी फिल्म 'जवान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. एटली कुमार द्वारा निर्देशित, 'जवान' गौरी खान द्वारा निर्मित और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है.

शाहरुख द्वारा शेयर्ड फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही काफी चर्चा में है, जिसमें किंग खान का अनोखा लुक सामने आया है. 'जवान' 2 जून, 2023 को हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज होने को तैयार है, जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है. इसके साथ ही शाहरुख, सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. (एजेंसी)

यह भी पढ़ें- जब अमिताभ की आवाज सुनकर राजू श्रीवास्तव ने खोली थी आंखें, जानें फिर क्या हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details