दिल्ली

delhi

Dia Mirza : सब्सक्रिप्शन के बावजूद दीया मिर्जा को नहीं मिला Twitter पर Blue Tick, एक्ट्रेस ने पूछा- क्यों?

By

Published : May 21, 2023, 9:47 PM IST

फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सब्सक्रिप्शन के बावजूद मुझे ब्लू टिक नहीं मिला.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर ब्लू टिक को लेकर बड़ी बात कही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि सब्सक्रिप्शन के बावजूद ट्विटर पर वेरिफाइड बैज नहीं मिला है. इस विषय में पोस्ट कर उन्होंने सवाल भी किया है. रविवार को 'रहना है तेरे दिल में' की अदाकारा ने ट्विटर पर ब्लू टिक को बहाल करने का अनुरोध करने को लेकर पोस्ट किया है, यहां देखें.

बता दें कि पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा '2010 से मेरा एक वेरिफाइड ट्विटर खाता है. खातों पर सत्यापित टिक गायब होने से पहले अच्छी तरह से सदस्यता के बावजूद इस खाते में अभी तक ब्लू टिक नहीं मिला ये क्यों? सदस्यता लेने के अन्य सभी फायदे काम कर रहे हैं, जिनमें शामिल हैं लंबे ट्वीट्स का विकल्प आदि. क्या आप कृपया इस TwitterBlue पर गौर कर सकते हैं और मेरी मदद कर सकते हैं?. 'दस' एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस को सुझाव देते हुए कहा कि 'अगर आपने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली है तो ब्लू टिक फिर से दिखने में एक हफ्ते का समय लगेगा, जिस पर दीया मिर्जा ने जवाब दिया, 'प्रोफाइल पिक्चर नहीं बदली है'. एक अन्य यूजर ने कहा कि यह अजीब है और आपको सब्सक्राइबर होने के कारण ब्लू टिक बैक फ्री मिलना चाहिए था. अन्य 1m+ हैंडल के साथ ऐसा ही हुआ. एक फैन ने लिखा, 'आपको ब्लू टिक की जरूरत नहीं है, हर कोई आपको जानता है.'

गौरतलब है कि 1 अप्रैल को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ब्लू वेरिफिकेशन बैज के लिए चार्ज करने वाली पेड सब्सक्रिप्शन सेवा के बाद ट्विटर ने सत्यापित खातों से ब्लू टिक हटा दिए थे. दीया के अलावा, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आलिया भट्ट सहित बी-टाउन की तमाम हस्तियों के साथ ही राजनेता सीएम योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी, क्रिकेटर विराट कोहली और रोहित शर्मा का भी ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक चला गया था. लेकिन, इन्हें कुछ दिनों बाद ही बैज वापस मिल गया.

यह भी पढ़ें:Dia Mirza Sons Birthday : दीया मिर्जा ने बेटे का बर्थडे किया सेलिब्रेट, शेयर कीं प्यारी तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details