दिल्ली

delhi

'जय' अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर दोस्त 'वीरू' धर्मेंद का पोस्ट, बिग बी के लिए बोली ये खास बात

By

Published : Oct 11, 2022, 1:50 PM IST

हिंदी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद ने अमिताभ बच्चन के 80 वें बर्थडे शानदार पोस्ट शेयर किया है और साथ ही बिग बी के लिए कुछ बातें भी कही हैं.

Dharmendra
Dharmendra

हैदराबाद : 70 के दशक की आइकॉनिक फिल्म 'शोले' की 'जय-वीरू' की जोड़ी को भुलाना मुश्किल है. 'जय-वीरू' (अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र) की जोड़ी आज भी दर्शकों के जहन में बरकरार है. 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन है. इस मौके पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें खूब बधाई दे रही है. ऐसे में फिल्म 'शोले' के को-एक्टर धर्मेंद्र ने भी बिग बी के बर्थडे पर शानदार पोस्ट साझा किया है.

धर्मेंद का पोस्ट

दमदार एक्टर धर्मेंद्र ने सबसे प्रतिभाशाली स्टार अमिताभ बच्चन को उनकी अगली फिल्म 'ऊंचाई' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर फिल्म की एक तस्वीर साझा की है. जय का किरदार निभाने वाले बिग बी को नीली जींस के साथ लाल टी-शर्ट पहने देखा जा रहा है और वीरू का किरदार निभाने वाले धर्मेंद्र को डेनिम जैकेट और नीली जींस के साथ टी-शर्ट में हैं.

पोस्ट शेयर कर धर्मेंद ने लिखा, 'अमित, लव यू. मुझे राजश्री प्रोडक्शन से पता चला कि आप उनके साथ एक फिल्म कर रहे हैं. बढ़िया. सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता और बेहतरीन प्रोडक्शन हाउस एक साथ. आपको शुभकामनाएं'.

बता दें, फिलहाल बिग बी फिल्म गुडबाय में दिख रहे हैं और उनकी अगली फिल्म 'ऊंचाई' है, जो 11 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या कर रहे हैं और राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है.

कपिल शर्मा, रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत कई स्टार्स ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. कपिल शर्मा ने केबीसी के मंच से एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है, आदरणीय @amitabhbachchan जी, प्रणाम आपको आपके जन्मदिन के मौक़े पर ढेर सारी शुभकामनाएं, ईश्वर से प्रार्थना है कि आप हमेशा ख़ुश रहें, स्वस्थ रहें और ऐसे ही अपनी अदभुत प्रतिभा से सबका मनोरंजन करते रहें, आप हमारा गौरव हैं, प्रेम एवं आदर सहित'.

तो वहीं शिल्पा ने बिग बी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. गोविंदा ने फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' की तस्वीर साझा कर बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी है.

ये भी पढे़ं : Big B B'Day: अक्षय कुमार-संजय दत्त समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बिग बी को दी जन्मदिन की खूब बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details