दिल्ली

delhi

'एनिमल' के विलेन बॉबी देओल के पापा धर्मेंद्र का बर्थडे, सनी-ईशा समेत फैंस ने दिग्गज स्टार को किया विश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 8, 2023, 10:18 AM IST

Dharmendra 88th Birthday : आज 8 दिसंबर को एनिमल के विलेन बॉबी देओल के स्टार पापा धर्मेंद्र का बर्थडे है. इस मौके पर सनी देओल और उनकी फैमिली समेत फैंस हिंदी सिनेमा के ही-मैन को बधाईयां दे रहे हैं.

Dharmendra  88th Birthday
धर्मेंद्र का बर्थडे

हैदराबाद :हिंदी सिनेमा के ही-मैन धर्मेंद्र और उनके फैंस के लिए आज 8 दिसंबर का दिन बेहद खास है. इस दिन धर्मेंद्र अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. आज दिग्गज अभिनेता 88 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर फिल्म एनिमल के विलेन अबरार हक (बॉबी देओल) के स्टार पिता को उनके फैंस और सेलेब्स जन्मदिन विश कर रहे हैं. वहीं, धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी सुपरस्टार पापा को जन्मदिन की बधाई दी है. धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के लुधियाना जिला की खन्ना तहसील के एक गांव नसरली में हुआ था.

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र को विश किया बर्थडे

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के बर्थडे पर उनके साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर कर पापा धर्मेंद्र के लिए सनी ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे पारा लव यू. सनी के पोस्ट पर उनके फैंस ने भी धर्मेंद्र की लंबी आयु की दुआ करते हुए जन्मदिन की बधाई दी हैं.

बेटी ईशा ने भी किया विश

वहीं, धर्मेंद्र की दूसरी शादी से हुई पहली बेटी ईशा देओल ने अपने पापा के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन विश किया है. ईशा ने लिखा है, मेरे डार्लिंग पापा आपको जन्मदिन मुबारक, लव यू, मैं हमेशा दुआ करती हूं कि आप हैप्पी, हेल्दी और स्ट्रॉन्ग रहें, मैं बस आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.

बता दें, धर्मेंद्र को मौजूदा साल में रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था.

ये भी पढे़ं : WATCH : 87 की उम्र में पापा धर्मेंद्र के KISS सीन पर सनी-बॉबी ने कहा कुछ ऐसा, देखें 'कॉफी विद करण 8' का धमाकेदार प्रोमो

ABOUT THE AUTHOR

...view details