दिल्ली

delhi

दिल्ली से खारदुंग ला की सवारी करने वाली पहली हिंदी फिल्म टीम बनी 'धक धक'

By

Published : Jun 30, 2022, 8:16 PM IST

तापसी पन्नू द्वारा निर्मित फिल्म 'धक धक' की टीम, लद्दाख में स्थित दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास, दिल्ली से खारदुंग ला तक सवारी करने वाली पहली फिल्म यूनिट बन गई है.

etv bharat
धक धक

मुंबईःतापसी पन्नू द्वारा निर्मित फिल्म 'धक धक' की टीम दिल्ली से खारदुंग ला की सवारी करने वाली पहली हिंदी फिल्म टीम बन गई है. फिल्म में रत्ना पाठक शाह, संजना सांघी, दीया मिर्जा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. दुनिया का सबसे ऊंचा मोटरेबल पास लद्दाख में स्थित है. निर्माता बनीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर किया है.

बता दें कि फिल्म की प्रमुख महिलाओं की साइनेज पर पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, '5,359 मीटर ऊंचा 4 महिलाएं अपनी गोलियों पर और एक क्रू जिसने पूरी यात्रा करने वाली पहली हिंदी फिल्म इकाई बनने के लिए हार नहीं मानी. दिल्ली से खारदुंग ला तक का रास्ता सड़क के रास्ते शूट करने के लिए! दुनिया की सबसे ऊंची मोटर योग्य सड़कों में से एक, मैं कहती हूं कि यह दुनिया की सबसे अच्छी टीम है.'

तस्वीर को शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने लिखा, 'मैं इस तस्वीर को देख रही हूं और सोच रही हूं कि क्या हमने वास्तव में ऐसा किया है? क्या हम वास्तव में ऐसा करने में कामयाब रहे? हां हमने किया है और हम सबके लिए यह कितना मायने रखता है जब आप #DhakDhak देखते हैं!!! अभी के लिए, हम इसका जश्न मना रहे हैं कि हम #Delhi से #KhardungLa पास की सवारी करने वाले पहले फिल्म क्रू हैं. दुनिया का सबसे ऊंचा मोटर योग्य पास कर सकते हैं आपके लिए #DhakDhak देखने का इंतजार न करें.

फिल्म और शूटिंग के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने कहा, 'अगर किसी ने मुझे 6 महीने पहले कहा था कि मैं 65 साल की उम्र में लद्दाख के लिए पूरे रास्ते बाइक चलाऊंगी तो मुझे हंसी आएगी! फिल्म कई मायनों में मेरे लिए खास रहा, इसने मुझे अपने डर का सामना करने के लिए मजबूर किया है, मुझे तनावपूर्ण परिस्थितियों में खुद पर और अपने सहयोगियों और अपने दल पर भरोसा करना सिखाया है.उन्होंने आगे कहा ' शुक्रगुजार हूं कि मुझे दुनिया की सबसे खूबसूरत और विस्मयकारी स्थानों में से एक में ले जाया गया और कुछ अद्भुत लोगों के विषय में बताया गया. ऐसे ही कहानी हमारा एक हिस्सा बन जाती है'. तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित, 'धक धक' चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास के लिए एक साहसिक सड़क यात्रा पर निकलती हैं, क्योंकि वे खुद की सफर में हैं. (एजेंसी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details