दिल्ली

delhi

WATCH: Bye-Bye 2023, बॉलीवुड से साउथ स्टार्स तक, सेलेब्स ने इस साल को कुछ यूं दी विदाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 31, 2023, 6:31 PM IST

Updated : Dec 31, 2023, 7:17 PM IST

Celebs Farewell to 2023: 2023 का आज आखिरी दिन है. इस खास दिन को सेलेब्स अपने अंदाज में अलविदा कर रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं सितारों के 2023 के फेयरवेल पोस्ट पर...

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: 2023 की विदाई और 2024 का स्वागत हर को अपने अंदाज से कर रहा है. कोई यादों को ताजा कर रहा है, तो कोई इसे वेकेशन के साथ सेलिब्रेट कर रहा है. 2023 के फेयरवेल का असर फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में भी देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकरल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स इस साल को हैप्पी मोमेंट को अपने फैंस संग साझा कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, सारा अली खान, मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स ने थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

बॉलीवुड की सुपरस्टार वुमन दीपिका पादुकोण ने इस साल के खास पलों को एक साथ लेते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने ऑस्कर जैसे कुछ बड़े अवॉर्ड्स शो के मोमेंट को जगह दी है. उन्होंने अपने ट्रेडिंग रील 'जस्ट लुकिंग ए वॉव' को भी वीडियो में एड किया है. इस वीडियो को साझा करते 'पद्मावत' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'संक्षेप में 2023 की झलक'. अपने ग्लैमरस अवतार और 'पठान', 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म की झलक दिखाते हुए दीपिका ने 2023 का शुक्रिया अदा किया है.

'इस खूबसूरत साल 2023 को विदाई'
'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने 2023 को अलविदा करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, 'मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जो 2023 में मेरी जर्नी का पार्ट रहे. कई मायनों में ये साल काफी शानदार रहा. मैंने बहुत महत्वपूर्ण सबक सीखे है. मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. हर एक को थैंक्स. दिल से कृतज्ञता के साथ इस खूबसूरत साल 2023 को विदाई. खुशियों का साल. हैप्पी न्यू ईयर, हैप्पी 2024.'

सारा अली खान और ईशा गुप्ता
सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर 2023 की खास झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा है, 'फिल्में, मस्ती, पहाड़, मम्मी और कई लव वन्स के लिए धन्यवाद. मेनिफेस्टिंग प्यार, पीस परिवार और पिक्चर्स (एंड पॉपकॉर्न). जय भोलेनाथ.' ईशा गुप्ता और रवीना टंडन की बेटी राशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैन पेज से एक वीडियो शेयर करते हुए 2023 का रिकैप दिखाया है.

कार्तिक ऑर्यन की इंस्टाग्राम स्टोरी
राशि खन्ना की इंस्टाग्राम

इसी तरह अनिल कपूर, टीवी सीरियल 'नागिन' से फेम पाने वाली मौनी रॉय, करिश्मा कपूर, बिपाशा बसु, कार्तिक आर्यन, साउथ एक्टर नानी, राशि खन्ना, रुबीना दिलैक ने भी 2023 की खूबसूरत पलों को फैंस संग साझा किया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Dec 31, 2023, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details