दिल्ली

delhi

Deepika-Ranveer: दीपिका और रणवीर ने साथ में किया वर्कआउट, ट्रेनर ने कहा- 'जिमिंग हो गई बेहतर'

By

Published : Apr 13, 2023, 7:20 PM IST

बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक ओर बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं. दूसरी ओर दोनों अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में दोनों की साथ में वर्क आउट की तस्वीरें सामने आया है. पढ़ें पूरी खबर..

Deepika and Ranveer
दीपिका और रणवीर

मुंबई:रियल लाइफ बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी वर्कआउट पार्टनर हैं. दोनों ने साथ में जिम में तस्वीर खिंचवाई. इन तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के पारिवारिक संबंधों को लेकर किये जारे रहे कमेंट और अटकलों को विराम दे दिया है. दीपिका पादुकोण और रणवीर के अलावा इन तस्वीरों में सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला साथ में दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर इसको लेकर दोनों के फैंस तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं.

तस्वीर को सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर पोस्ट की है. स्टार जोड़ी ने जिम सेल्फी में यास्मीन के साथ पोज दिया. इसे शेयर करते हुए ट्रेनर ने लिखा- जिमिंग अभी और बेहतर हो गई है. काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण अगली बार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी.

रणवीर आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आए थे. वह अब करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए कमर कस रहे हैं. वह अपनी 'गली बॉय' की को-स्टार आलिया भट्ट के साथ फिर से नजर आएंगे. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं.

इसी साल 37वां जन्मदिन मनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग सहित अन्य कारणों से चर्चा में रहती हैं. इसी साल शाहरुख खान के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पठान' के कारण काफी विवादों में रहीं थीं. ये अलग बात है कि इन विवादों के बीच 'पठान' ने कई रिकार्ड को ध्वस्त करते हुए तगड़ी कमाई की. इस फिल्म के बाद 'किंग खान' का ग्राफ में तेजी से इजाफा हुआ.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-Deepika Padukone Pics : दीपिका पादुकोण की क्लासिक ऑल ब्लैक लुक पर फिदा हुए फैंस, बोले- Heavenly Beautiful

ABOUT THE AUTHOR

...view details