दिल्ली

delhi

Sheezan Khan : इस फेमस टीवी शो की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे शीजान खान

By

Published : May 4, 2023, 7:29 PM IST

शीजान खान को कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने शूटिंग के लिए एक्टर को विदेश जाने की अनुमति दे दी है. अब एक्टर फेमस टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने टेलीविजन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी शीजान खान को रोहित शेट्टी के फेमस स्टंट बेस्ड टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी है. कोर्ट ने अनुमति देते हुए कहा कि वह फिलहाल बेरोजगार है और काम के लिए दूसरे देश की यात्रा कर सकता है. धारावाहिक 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय करने वाली 21 वर्षीय तुनिषा शर्मा पिछले साल 24 दिसंबर, 2022 को पालघर जिले के वसई के पास, हिन्दी धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में फंदे से लटकी मिली थी.

तुनिषा शर्मा के साथ शीजान खान

बता दें कि खान को तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अगले दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसे पांच मार्च को जमानत मिल गई थी. खान (28) ने एक लोकप्रिय धारावाहिक में भाग लेने की खातिर दो महीने के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने के वास्ते अपना पासपोर्ट लौटाए जाने का अनुरोध करते हुए हाल ही में अदालत का दरवाजा खटखटाया. वसई के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश आरडी देशपांडे ने बुधवार को अपने आदेश में कहा कि खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने जानकारी दी थी कि शीजान धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में मुख्य अभिनेता थे, लेकिन मामले में गिरफ्तारी के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट को गवां दिया और बेरोजगार हो गए हैं.

आदेश में कहा गया है कि 'खान ने बताया कि उन्हें अब एक धारावाहिक का प्रस्ताव मिला है, जिसके लिए उन्हें 10 मई, 2023 से छह जुलाई, 2023 के बीच दक्षिण अफ्रीका में शूटिंग करनी है, उन्होंने अदालत से इस आधार पर विदेश जाने की अनुमति देने का आग्रह किया कि उन्हें अपने परिवार की मदद करनी है. अभिनेता ने यह भी तर्क दिया कि 'विदेश यात्रा के अधिकार को उच्चतम न्यायालय द्वारा निर्णयों के क्रम में एक महत्वपूर्ण बुनियादी मानवाधिकार के रूप में घोषित किया गया है, क्योंकि यह व्यक्ति की स्वतंत्रता नें सहायक है. अदालत ने कहा कि अभिनेता को रोजगार के उद्देश्य से विदेश जाने से नहीं रोका जा सकता है. (पीटीआई भाषा)

यह भी पढ़ें:Pankaj Tripathi : जल्द शुरू होगी Main Atal Hoon की शूटिंग, पंकज त्रिपाठी ने दिया यह अपडेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details