दिल्ली

delhi

Chhatriwali Trailer: 'छतरीवाली' का ट्रेलर रिलीज, सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाती नजर आईं रकुल प्रीत सिंह

By

Published : Jan 7, 2023, 8:11 PM IST

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' का ट्रेलर रिलीज (Chhatriwali Trailer release) हो गया है. एक्ट्रेस फिल्म की ट्रेलर में सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाती नजर आ रही हैं.

Chhatriwali Trailer released
Etv Bharat

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' चर्चाओं में है. इस बीच मेकर्स ने (Chhatriwali Trailer release) फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में रकुल स्कूली बच्चों को उचित सेक्स एजुकेशन देती हुई नजर आ रही हैं. दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर की शुरूआत समाज में सेक्स को लेकर बनी रूढ़ियों और शिक्षा की कमी के कारण शिकार महिलाओं के साथ शुरू होता है.

बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए एक प्रोफेसर के किरदार से होती है, जिनका मानना है कि यह वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है और बच्चों को सेक्स के बारे में सिखाने पर पाबंदी लगनी चाहिए. वहीं, ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह की शादी सुमीत व्यास से होती है और सुमीत शादी के बाद कंडोम का इस्तेमाल करने में विश्वास नहीं करता है.

रकुल ने कहा कि आज के समाज में हर घर में एक जागरूकता की जरूरत है, जो सभी बाधाओं, परंपराओं, सामाजिक मानदंडों और बाधाओं के खिलाफ अकेले लड़ने का साहस रखती है. मुझे उम्मीद है कि यह किरदार दूसरों को अपनी आवाज उठाने, असुरक्षित यौन संबंध और सुरक्षा का उपयोग न करने के कई स्वास्थ्य प्रभावों के खिलाफ बोलने के लिए प्रेरित करेगा.

उन्होंने कहा कि भारत के युवा आबादी को सुरक्षित सेक्स के बारे में शिक्षित करना समय की आवश्यकता है, इसलिए मुझे खुशी है कि छतरीवाली फिल्म मनोरंजक तरीके से सभी को जागरुक करेगी. इस असाधारण प्रोजेक्ट के पीछे अविश्वसनीय टीम के लिए मेरे मन में सम्मान और केवल सम्मान है. वहीं, सुमित ने कहा कि छतरीवाली भारतीय माता-पिता और बच्चों, पतियों-पत्नियों, शिक्षकों और छात्रों के बीच सेक्स के बारे में अजीब चुप्पी की दीवार तोड़ती है. आज की पीढ़ी संबंधों के बारे में जानने के लिए उत्सुक है क्योंकि इस तरह के विषयों के आसपास हमेशा चुप रहने की भावना होती है. 'छतरीवाली' 20 जनवरी से जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:Jeremy Renner: जेरेमी रेनर ने हॉस्पिटल में मनाया बर्थडे, इस अनोखे अंदाज में कहा- थैंक्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details