दिल्ली

delhi

Charu Asopa:चारु असोपा का खुलासा, हार्टअटैक आने पर सुष्मिता सेन ने खुद डॉक्टरों को फोन किया था, किसी को पता नहीं चला

By

Published : Jun 4, 2023, 7:22 AM IST

charu asopa revealed about sushmita heartattack

चारु असोपा ने एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन के दिल के दौरे के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि 'आर्या' अभिनेत्री ने हार्ट अटैक आने पर डॉक्टरों को खुद फोन किया. इसके बारे में परिवार को कुछ पता नहीं था.

मुंबई: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने सुष्मिता के बारे में खुलासा किया कि कुछ समय पहले उन्हें हार्टअटैक आया था. और इस बारे में परिवार के किसी भी सदस्य को पता नहीं था. उस स्थित में भी सुष्मिता कमजोर नहीं हुई और उन्होंने खुद डॉक्टर को फोन करके बुलाया था.

दरअसल इसी साल फरवरी में सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया था. जिसके बारे में उन्होंने कुछ दिनों बाद अपने फैंस को बताया था. जिससे उनके चाहने वालों को भी झटका लगा था. लेकिन अब सुष्मिता ट्रैक पर वापस आ गई हैं साथ ही उन्होंने 'आर्या 3' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. जिसके बाद हाल ही में उनकी भाभी चारू असोपा ने इस बारे में खुलासा किया है कि हार्टअटैक आने पर सुष्मिता ने कैसे स्ट्रांग रहते हुये खुद डॉक्टरों को बुलाया. चारु ने कहा कि वे बहुत मजबूत हैं. चारु असोपा ने सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक के बारे में खुलकर बात की.

चारू की शादी सुष्मिता के भाई राजीव सेन से हुई थी, दोनों अब अलग हो गए हैं और रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनके तलाक की सुनवाई 8 जून को है. हाल ही में एक इंटरव्यू में चारु अस्पोआ ने अपनी भाभी सुष्मिता सेन के बारे में बात करते हुए कहा, 'इसके बारे में परिवार में किसी को नहीं पता था क्योंकि मुझे लगता है कि दीदी ने किसी को नहीं बताया था. जब ये हुआ तब वो जयपुर में थीं और इससे पहले कि वो किसी को कुछ बता पातीं उन्होंने खुद ही डॉक्टर्स को कॉल कर दिया. जब मुझे यह पता चला तो मैंने अपनी सास को फोन किया और उनसे इसके बारे में पूछा. तब उन्होंने मुझे बताया कि अब सुष्मिता ठीक हैं. किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी और हर कोई हैरान था'.

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen : मिस यूनिवर्स की जीत के 29 साल पूरे होने पर सुष्मिता सेन ने बेटियों संग काटा केक, तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details