दिल्ली

delhi

Kangana Ranaut : 'क्वीन' कंगना रनौत ने किए कामाख्या देवी के दर्शन, वीडियो शेयर कर फैंस से की ये अपील

By

Published : Jun 28, 2023, 3:40 PM IST

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत हाल ही में असम में स्थित शक्तिपीठ मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंची. जहां से उन्होंने अपना एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

kangana ranaut
बॉलीवुड 'क्वीन' ने गुवाहाटी में किए कामाख्या देवी के दर्शन

मुंबई: बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत हाल ही में असम में स्थित शक्तिपीठ कामाख्या देवी के मंदिर में माता के दर्शन करने पहुंची है. जिसकी वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस दौरान उन्होंने मंदिर में पहुंचकर मां के दर्शन किए और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'आज कामाख्या मां के मंदिर में दर्शन किए... इस मंदिर में जगत जननी मैया की योनी रुप में पूजा होती है...ये माई की शक्ति का विराट रुप है ये पवित्र स्थान एक शक्ति पीठ है..जहां शक्ति का अद्भुत संचार है...कभी गुवाहाटी आना हो तो दर्शन जरुर करें..जय माई की'.

कंगना के इस वीडियो पर कई कमेंट्स आए, एक यूजर ने कमेंट किया, ' सनातनी क्वीन'. वहीं एक ने कमेंट किया, ' जय माता दी मां कामाख्या ब्लेस यू'. हाल ही में कंगना रनौत द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है जो कि एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. इसमें नवाजुद्दीन और अवनीत कौर लीड रोल प्ले कर रहे हैं, फिल्म 23 जून को रिलीज हुई है.

कंगना की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वे जल्द ही इमरजेंसी में दिखाई देंगी. ये फिल्म की डायरेक्टर प्रोड्यूसर कंगना ही हैं. जिसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, भूमिका चावला, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन जैसे कलाकार भी अभिनय करते हुए दिखेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details